पार्टी के खिलाफ बयानबाजी : कांग्रेस ने कहा- सिद्धू पर लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कार्रवाई होगी

विस्तृत समाचार

MI चौथी बार IPL चैंपियन, रोमांचक मैच में CSK को 1 रन से हराया

Posted on : May 12 2019


MI चौथी बार IPL चैंपियन, रोमांचक मैच में CSK को 1 रन से हराया

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ हैदराबाद। यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में रविवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात्र एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमा लिया। वहीं चेन्नई को रनर अप के रूप में संतोष करना पड़ा।

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 149 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में चेन्नई निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 148 रन ही बना पाई और मुंबई ने रोमांचक मैच में जीत हासिल की।

जीत के बाद पोलार्ड ने मलिंगा को कंधे पर उठाया
चेन्नई को अंतिम गेंद पर जीत के लिए दो रन चाहिये थे। लेकिन मुंबई के गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने शार्दूल ठाकुर को पगबाधा आउट कर मुंबई को चैंपियन बना दिया। जीत के बाद मुंबई के किरोन पोलार्ड ने मलिंगा को कंधे पर उठाकर जीत का जश्न मनाया। वहीं टीम की मालकिन नीता अंबानी ने इस जीत पर भी स्टेडियम में अपनी खुशी का इजहार किया।

चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन ने 80 रनों की पारी खेली। लेकिन अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर पंड्या ने उन्हें रनआउट कर दिया


इससे पहले, मुंबई ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट पर 149 रनों का स्कोर खड़ा किया है। मुंबई की ओर से सर्वाधिक 41 रनों की पारी किरोन पोलार्ड ने खेली। पोलार्ड 25 गेंदों पर 3 चौके और तीन छक्कों की मदद से 41 रन पर नाबाद रहे। वहीं डिकोक 29, कप्तान रोहित शर्मा 15, यादव 15, ईशान 23, कृणाल पंड्या 7, हार्दिक पंड्या 16, चाहर और मैक्लेनाघन शून्य पर आउट हुए। चेन्नई की ओर से दीपक चाहर ने तीन, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर ने 2-2 विकेट लिये।



अन्य प्रमुख खबरे

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार