पार्टी के खिलाफ बयानबाजी : कांग्रेस ने कहा- सिद्धू पर लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कार्रवाई होगी

विस्तृत समाचार

IPL 12 : Q-1, मुंबई इंडियंस ने चेन्नई को 6 विकेट से हराया, फाइनल में प्रवेश

Posted on : May 07 2019


IPL 12 : Q-1, मुंबई इंडियंस ने चेन्नई को 6 विकेट से हराया, फाइनल में प्रवेश

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ चेन्नई। तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के पहले क्वालीफायर मैच में मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है।

चेन्नई को एक मौका और मिलेगा, हैदारबाद-दिल्ली के विजेता से होगा मैच
चेन्नई ने पहले खेलते हुए चार विकेट पर 131 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 18.3 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 132 रन बनाकर जीत हासिल की। इसी के साथ मुंबई ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है वहीं चेन्नई को एक मौका और मिलेगा। टीम हैदराबाद और दिल्ली के विजेता मुकाबला खेलेगी।

सूर्यकुमार यादव 71 रनों पर नाबाद रहे
मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 71 रनों की मैच विनिंग नाबाद पारी खेली। उन्होंने 54 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके लगाए। हार्दिक पंड्या 13 रन बनाकर उनके साथ नाबाद लौटे। इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा चार, डिकोक 8, ईशान किशन 28 और कृणाल पंड्या शून्य पर आउट हुए।

रायुडू 42 पर नाबाद और विजय ने 26 रन बनाए
इससे पहले मेजबान टीम के लिए अंबाती रायडू ने नाबाद 42, कप्तान महेंद्र सिंह ने नाबाद 37 और मुरली विजय ने 26 रन बनाए। रायडू और धोनी ने पांचवें विकेट के लिए 66 रन की अविजित साझेदारी की। मुंबई के लिए राहुल चाहर ने दो और क्रुणाल पांड्या तथा जयंत यादव ने एक-एक विकेट लिया।



अन्य प्रमुख खबरे

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार