•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

लडक़े और लड़कियों की सोच इन मामलों में होती हैं एक जैसी

Jul 30 2019

लडक़े और लड़कियों की सोच इन मामलों में होती हैं एक जैसी
Demo Pic

इंडिया इमोशंस न्यूज आपने फिल्म ‘हमतुम’ का लडक़ी क्यो ना जाने क्यो लडक़ों सी नहीं होती! ये गाना तो आप सभी ने सुना होगा। क्या आपने कभी सोचा है कि लडक़े-लड़कियां एक-दूसरे से कितने अलग होते हैं। बात चाहे जिदंगी को देखने के नजरिए की हो, या फिर अपनों का ख्याल रखने की हो। लड़कियां और लडक़े एक-दूसरे से अलग होते हैं।

अगर आप लडक़े हैं तो भले ही आप लड़कियों की अदाओं के दीवाने हो लेकिन लाइफ को लेकर उनके फंडे आपको भी अजीब लगते हैं। वहीं अगर आप लडक़ी है तो आपने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर कईं बार लडक़ों की सोच का मजाक बनाया होगा। आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे लेकर लडक़े और लडकियों की सोच एकदम मिलती है, आइए जानते है।

दोस्तों के साथ मस्ती करना...
लडक़े और लड़कियां दोनों को ही फ्रेंड्स के साथ हैंगआउट करना बहुत पसंद होता है और दोनों ही अपने-अपने तरीके से दोस्तों के साथ वक्त बिताते हैं और एज्वॉय करते हैं।

दोनों ही पाना चाहते हैं सच्चा प्यार...
भले ही लडक़े और लड़कियां दोनों ही प्यार को अलग-अलग नजर से देखते हो, दोनों के लिए ही प्यार के मायने अलग हो लेकिन दोनों सच्चे प्यार की तलाश में रहते हैं और इसके मिल जाने पर जो खुशी होती है वो भी दोनों के दिलों में बिल्कुल एक जैसी होती है।

लड़कियों को दीदी और लडक़ों को भैय्या कहना ना पसंद...
जैसे लडक़ों को अंकल, भैय्या सुनना बिल्कुल पसंद नहीं होता है वैसे ही लड़कियों भी कोई आंटी या दीदी बोल दे, तो समझ लो कि गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच सकता है।

इमोशनल होते हैं दोनों...
लडक़े भले ही अपनी फीलिंग्स को छिपाने की कोशिश करे लेकिन असल में लडक़े और लड़कियां दोनों ही बेहद इमोशनल होते हैं।

आंखों में होते हैं ढ़ेर सारे ख्वाब...
अपनी जिदंगी को लेकर लडक़े और लड़कियां दोनों की ही आंखों में ढ़ेर सारे ख्वाब और ख्वाहिशे होती हैं जिसे वो पूरा करना चाहते हैं।