•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

तेज रफ्तार डंफर ने दो युवकों की ली जान,चालक फरार,हिरासत में डंफर

Aug 23 2020

तेज रफ्तार डंफर ने दो युवकों की ली जान,चालक फरार,हिरासत में डंफर

ibdia emotions news network, लखनऊ। मड़ियांव इलाके में शनिवार सुबह (22-08-2020) तेज रफ्तार डंफर ने बाइक सवार दो युवकों रौंद दिया। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। चालक डंफर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों मृतकों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। डंफर को कब्जे में लेकर पुलिस चालक की तलाश कर रही है।


पुलिस के मुताबिक जिनदौर गांव थाना मलिहाबाद निवासी सरनामपाल (30) पुत्र रामपाल और रामनगर मलिहाबाद निवासी धीरू गौतम(25 )पुत्र जगमोहन गौमत दोनों आपस में मित्र थे। लखनऊ में दोनों मजदूरी का काम करते थे। शनिवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे दोनों बाइक से घर जा रहे थे। इस दौरान मड़ियांव ओवरब्रिज के ढाल पर चन्द्रा हास्पिटल के पास पीछे से तेज रफ्तार आया डंफर बाइक में ठोकर मार दी। राहगीरों के मुताबिक बाइक उछल कर रोड के किनारे जा गिरी और सरनाम पाल व धीरू गौतम को डंफर कुचलता हुआ निकल गया। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

राहगीरों ने शोर मचा कर पीछा किया, तो चालक डंफर छोड़कर भाग निकले। चौकी इंचार्ज अजीज नगर अखिलेश कुमार ने बताया, कि मृतकों की जमा तलाशी से मिले दस्तावेजों से शिनाख्त हुई है। मृतकों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डंफर कब्जे में है, चालक की तलाश की जा रही है।