•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

लखनऊ में सौ रुपये की पूड़ी के विवाद में , युवक की गोलियों से भून कर हत्या

Sep 22 2019

लखनऊ में सौ रुपये की पूड़ी के विवाद में , युवक की गोलियों से भून कर हत्या

indiaemotions news network. लखनऊ। कैंट थाने के सामने बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने शनिवार देर शाम स्कूटी से जा रहे पूड़ी बिक्रेता को गोलियों से भून कर हत्या कर दिया। जबकि गोली लगने उसका साथी भी घायल हो गया। बताया जाता है कि पूड़ी बिक्रेता की दुकान पर सुबह पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। उस दौरान बदमाश धमकी देकर चले गये और शाम होते ही थाने के सामने हत्या कर दिये। हत्या की सूचना पाकर आईजी एके भगत, एसएसपी कलानिधि नैथानी व अन्य अफसर मौके पर पहुंच कर छानबीन की। पुलिस ने घायल युवक को ट्रामा में भर्ती कराया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों का सुराग लगा रही है।

आगे पढ़े पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक सदर के रामदास हाता निवासी दीपक वर्मा (38) परिवार के साथ रहता था और सदर ओवरब्रिज के नीचे पूड़ी सब्जी का ठेला लगाने के साथ-साथ खाने के टिपिन वितरण का काम भी करता था। दीपक वर्मा के परिवार में पत्नी पूजा, बेटी अनुष्का (7) बेटा दृश्य (5) और वृद्ध माँ है। दो बहनों की शादी हो चुकी है और पिता धर्मवीर वर्मा की मृत्यु हो चुकी है। शनिवार शाम करीब सात बजे दीपक और पुप्पराज स्कूटी से टिपिन वितरण करने जा रहे थे। दोनों कैंट थाने के सामने पहुंचे ही थे,तभी एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने दीपक के ऊपर तीन राउंड रिवाल्वर से फायर कर दिये। दीपक के एक गोली सीने और एक कमर में लगी।जिससे उसकी मौत हो गई। एक गोली पुप्पराज के हाथ में लगने से वह घायल हो गया। बदमाश असल्हा लहराते हुए वहां से भाग निकले। इंस्पेक्टर कैंट ने बताया, कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सौ रुपये को लेकर हुआ था विवाद
पुप्पराज ने बताया, कि शनिवार सुबह पूड़ी की दुकान पर दो लोग आये थे और सौ रुपये की पूड़ी पैक करा कर बिना पैसा देकर जाने लगे। पैसे मांगने पर दोनों ने गालियां देना शुरू कर दिया। इस पर दीपक ने एक युवक के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया था। उसके बाद पैसे देकर दोनों चले गये। दोपहर दो बजे नशे में धुत चार लोग कार से दुकान पर आये और दीपक को पूछने लगे। इस समय दीपक टिपिन बांटने गया था। बदमाश धमकी देकर दुकान से लौट गये और शाम को थाने के सामने दीपक के गोली मार कर हत्या कर दिये।

क्या बोले पुलिस अधिकारी
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया,कि हत्यारों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई है। पूड़ी की दुकान व घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की तस्वींरें निकालने का प्रयास किया जा रहा है।बदमाश जल्द अरेस्ट कर लिये जायेंगे।