सोने की कीमतों में आई भारी गिरावट, चांदी भी हुई काफी सस्‍ती / राहुल गांधी का ऐलान- पार्टी को बता दिया है, मैं नहीं रहना चाहता कांग्रेस अध्यक्ष

विस्तृत समाचार

पाकिस्तान में बम विस्फोट, तीन सैन्य अधिकारियों सहित चार की मौत

Posted on : Jun 07 2019


पाकिस्तान में बम विस्फोट, तीन सैन्य अधिकारियों सहित चार की मौत

इंडिया इमोशंस न्यूज इस्लामाबाद। पाकिस्तान भारत में आतंकवाद फैला रहा है। पाक में भी आतंकी विस्फोट करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। पाकिस्तान के उत्तरी वजीरिस्तान के कबायली जिले में सड़क किनारे बम विस्फोट में सेना के तीन अधिकारियों और एक सैनिक की मौत हो गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सेना के एक बयान में कहा गया है कि आतंकवादियोंने उत्तरी वजीरिस्तान के खर्कमार क्षेत्र में एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईडी) के जरिए सैन्य वाहन को निशाना बनाया, जिसे सड़क पर लगाया गया था।

सेना के मीडिया विंग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के बयान में कहा गया कि तीन अधिकारियों और एक सैनिक ने शहादत को गले लगा लिया, जबकि चार सैनिक घायल हो गए।

किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली। बयान में कहा गया है कि आतंकवादियों ने क्षेत्र में हमले बढ़ा दिए हैं और पिछले एक महीने के दौरान सुरक्षाबलों के 10 सैनिक मारे गए हैं, जबकि शुक्रवार के घायलों सहित 35 घायल हुए हैं।

(आईएएनएस)



अन्य प्रमुख खबरे

लेखिका ई. जीन कैरोलवो मेरे टाइप की नहीं है, यौन शोषण का आरोप झूठा: डोनाल्ड ट्रंप

indiaemotions news network, new delhi.अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लेखिका ई

ओमन-दुबई बस एक्सीडेंट में आठ भारतीय समेत 17 लोगों की मौत

इंडिया इमोशंस न्यूज संयुक्त अरब अमीरात में ओमन से आ रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई है

काबुल में सिलसिलेवार 3 बम धमाके, 2 लोगों की मौत, 24 घायल

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल रविवार को सीरियल बम धमाकों से दहल उठी

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार