सोने की कीमतों में आई भारी गिरावट, चांदी भी हुई काफी सस्‍ती / राहुल गांधी का ऐलान- पार्टी को बता दिया है, मैं नहीं रहना चाहता कांग्रेस अध्यक्ष

विस्तृत समाचार

ओमन-दुबई बस एक्सीडेंट में आठ भारतीय समेत 17 लोगों की मौत

Posted on : Jun 07 2019


ओमन-दुबई बस एक्सीडेंट में आठ भारतीय समेत 17 लोगों की मौत

इंडिया इमोशंस न्यूज संयुक्त अरब अमीरात में ओमन से आ रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई है। मरनेवाले इन लोगों में करीब आठ भारतीय शामिल हैं। शुक्रवार को भारतीय वाणिज्य दूतावास ने इस बात की जानकारी दी।

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने कहा- दुख के साथ यह सूचित करता हूं कि स्थानीय अधिकारियों और संबंधियों के मुताबिक अब तक दुबई बस एक्सीडेंट में आठ भारतीयों की मौत हो गई है। वाणिज्य दूतावास कुछ मृत के परिजनों के साथ संपर्क में है और कुछ अन्य की विस्तृत जानकारी की इंतजार कर रहे हैं, ताकि बाकी परिवारों को सूचित की जा सके।

 

 

ओमन की सरकारी बस कंपनी वासालात ने कहा कि यह दुर्घटना मस्कट से दुबई के रास्ते में गुरुवार की शाम छह बजे हुई है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बिना नाम के एक अधिकारियों के हवाले से कहा है- “हालांकि, मरनेवालों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है क्योंकि आठ शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शुरुआती इलाज के बाद चार भारतीयों को छुट्टी दे दी गई है जबकि बाकी तीन का राशिद अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।”

दुबई में पुलिस ने शुक्रवार तड़के इस बात की घोषणा की है कि मरनेवालों की संख्या और ज्यादा हो सकती है। उन्होंने बताया कि यह बस शेख मोहम्मद बिन जायद रोड के साइन बोर्ड से टकरा गई। हालांकि, उन्होंने इसका ब्यौरा नहीं दिया कि कैसे बस ड्राईवर ने उस साइन बोर्ड में टक्कर मारी। पर, पुलिस ने संकेत दिया कि कभी-कभी कुछ लापरवाही से बड़ी घटना हो जाती है।

 



अन्य प्रमुख खबरे

लेखिका ई. जीन कैरोलवो मेरे टाइप की नहीं है, यौन शोषण का आरोप झूठा: डोनाल्ड ट्रंप

indiaemotions news network, new delhi.अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लेखिका ई

पाकिस्तान में बम विस्फोट, तीन सैन्य अधिकारियों सहित चार की मौत

इंडिया इमोशंस न्यूज इस्लामाबाद। पाकिस्तान भारत में आतंकवाद फैला रहा है

काबुल में सिलसिलेवार 3 बम धमाके, 2 लोगों की मौत, 24 घायल

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल रविवार को सीरियल बम धमाकों से दहल उठी

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार