नौसेना ने रोचक अंदाज में चीन को आगाह किया, जंगी जहाज रोककर कहा- हिंद महासागर में स्वागत है

विस्तृत समाचार

वाराणसी में रोड-शो: महादेव की नगरी में हर-हर मोदी

Posted on : Mar 05 2017


वाराणसी में रोड-शो: महादेव की नगरी में हर-हर मोदी


इंडिया इमोशंस न्यूज, वाराणसी। वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो के आज दूसारे दिन भी भारी भीड़ उन्हें देखने और सुनने के लिए यहां नजर आयी। महादेव यानि शिव की नगरी में हर हर मोदी के नारे गूंज रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बनारस पहुंचते ही पांडेयपुर चौराहा से उनका रोड शो शुरू हो चुका है। यह हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग होते विद्यापीठ पहुंच रहा है। इससे पहले शाम सवा चार बजे पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से पुलिस लाइन हेलिकाप्टर से उतरे। इसके बाद प्रधानमंत्री का शहर में रोड शो शुरू हो गया। उनका रोड शो पहले से प्रस्तावित समय से डेढ़ घंटे की देरी से शुरू हुआ।

पीएम मोदी का आज मुंशी प्रेमचंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ ही पांडेयपुर से रोड शो शुरू हो गया।प्रधानमंत्री कल की तरह आज भी खुली जीप में निकले हैं। वह लगातार हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन कर रहे हैं। हर तरफ कार्यकर्ताओं का हूजूम नजर आ रहा है। पीएम मोदी के रोड शो का रास्ता केसरिया रंग में रंग गया है।

जगह-जगह पर बड़ी संख्या में लोग रोड शो की सड़क के दोनों ओर और घरों की छतों पर प्रधानमंत्री के स्वागत में खड़े हैं। उनके हाथ में बीजेपी के झंडे और गुब्बारे हैं। प्रधानमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल और महात्मा गांधी की प्रतिमाओं पर भी माल्यार्पण करेंगे। रोड शो के बाद पीएम महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री के रोड शो में भारी भीड़ जनता जनार्दन फेंक रही अपने सांसद पर फूलए माला। चारों ओर से जय जयकार हो रही है, जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। उत्साही हुजूम मोदी-मोदी का जयकारा लगा रहा है। हालां?कि इस इलाके की संकरी सड़क इन दिनों खोदाई के चलते खराब है लिहाजा गर्दो गुबार भी है।

तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक, पुलिस लाइन हेलिपैड से शुरू रोड शो पहले पांडेयपुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, पटेल धर्मशाला, तेलियाबाग, सिंह मेडिकल चौराहा होते हुए काशी विद्यापीठ तक जा रहा है। काशी विद्यापीठ के खेल मैदान में ही सभा और डीरेका में प्रबुद्धजनों संग बैठक भी है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि पीएम लगातार दूसरे दिन शहर में हैं।



अन्य प्रमुख खबरे

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली है 300 से ज्यादा जॉब्स, जल्द करें आवेदन

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली : बैंक ऑफ बड़ौदा ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 361 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन मांगे

यूपीपीएससी में निकली बंपर भर्तियां, करें आवेदन

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली

रेलवे में 10100 पदों पर जल्द होंगी नई भर्तियां

इंडिया इमोशन्स न्यूज पिछले कई सालों से खाली पड़े पदों को भरने के लिए रेल मंत्रालय आरपीएफ और आरपीएसएफ में 10100 पदों पर भर्तियां

यूपीपीएससी में निकली बंपर भर्तियां

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ

वरूण गांधी ने मोदी सरकार की जड़ों को झकझोरा

इंडिया इमोशंस न्यूज, लखनऊ। बीजेपी सांसद वरुण गांधी यूपी विधानसभा चुनाव में नजर नहीं आ रहे

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार