पार्टी के खिलाफ बयानबाजी : कांग्रेस ने कहा- सिद्धू पर लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कार्रवाई होगी

विस्तृत समाचार

किशोरी को बहला फुसला कर दबंग युवक ने रचाई शादी, माँ के आगे मांग में जबरन भरा सिंदूर

Posted on : May 09 2019


किशोरी को बहला फुसला कर दबंग युवक ने रचाई शादी, माँ के आगे मांग में जबरन भरा सिंदूर

lucknow, indiaemotions news network, कृष्णानगर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाले दबंग युवक पड़ोस में रहने वाली नाबालिग किशोरी को बहला फुसला कर घर से ले भागा और जबरन मांग में सिंदूर भर शादी रचा ली । किशोरी के परिजनों की शिकायत पर दो दिन टहलाने के बाद मीडिया के दबाव में आई स्थानीय पुलिस ने गुरुवार रात परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है।

पेशे से राज मिस्त्री उमेश कुमार लोधी कृष्णानगर थाना क्षेत्र के आजाद नगर स्थित कासिमपुर पकरी गाँव के मकान संख्या 570/1449 मे अपने परिवार संग रहते है । मूल रूप से मंगत खेड़ा , पुरवा , उन्नाव का रहने वाला व पेशे से ऑटो चालक दबंग अंकित सिंह -25 पीड़ित उमेश लोधी के घर के पास बने मकान में किराए पर रहता है । बुधवार सुबह लगभग 9:30 बजे मौका देख अंकित उमेश लोधी के घर आया और उसकी 15 वर्षीय बेटी रति की मांग में सिंदूर भर उसे बहला फुसला कर अपने साथ भगा ले गया । लड़की के विरोध करने पर मंगलवार अपराहन अंकित मांझा गाँव मोहान में रहने वाली उसकी मौसी सुषमा के घर के बाहर छोड़कर लौट रहा था कि किशोरी रति ने अपनी मौसी सुषमा को पूरी दास्तान से अवगत कराया ।

किशोरी की बात सुन मौसी सुषमा ने अपने बेटे सचिन को भेज कर गाँव वालों की मदद से अंकित को पकड़ लिया और अपनी बहन रोमा को सूचित कर दोनों को उसके घर पकरी गाँव भेज दिया । बहन से मामले की जानकारी मिलने पर परेशान परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम व स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दे दी । आरोपी व किशोरी के घर आते ही पुलिस ने आरोपी दबंग युवक अंकित को दबोच लिया और दोनों को अपने साथ कृष्णानगर थाने ले गई जहाँ दो दिन तक थाने में बैठाने के बाद दोनों पक्षो में समझौते का दबाव बनाती रही ।

मामला मीडिया में आने के बाद पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर गुरुवार शाम किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिए लोकबंधु अस्पताल भेजा । किशोरी रति की पीड़ित माँ रोमा ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक अंकित सिंह दबंग किस्म का है । पिछले तीन वर्षों से मेरी नाबालिग बेटी के पीछे पड़ा था और बहला फुसला कर आने मायाजाल में फंसा लिया । विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था जिसकी वजह से हम गरीब लोग खुल कर उसका विरोध नहीं कर पाते थे । मंगलवार सुबह पति उमेश व बेटा अमन अपने काम पर चले गए और मैं लोगों के घरों में चौका वर्तन करने चली गई । लौट कर देखा तो बेटी रति घर से गायब थी ।

काफी तलास किया लेकिन कही कुछ पता नही चला तभी बहन सुषमा ने फोन कर मामले की जानकारी दी तो बेटे अमन ने पुलिस को सूचित कर दिया । घर पर आते ही दबंग अंकित ने पीड़ित माँ रोमा के किशोरी की मांग में दोबारा सिंदूर भर दिया लेकिन घात लगाए बैठे पुलिस कर्मियों ने दबंग अंकित को हिरासत में तो ले लिया लेकिन मंगलवार से ही दोनों पक्षों में समझौता कराने का दबाव डाल रही थी। इंस्पेक्टर कृष्णानगर दिनेश चंद मिश्र ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर किशोरी का डाक्टरी परीक्षण करा लिया गया है । अग्रिम कार्यवाही की जाएगी ।



अन्य प्रमुख खबरे

यूपी : प्रेमिका को जिंदा जलाने की कोशिश, प्रेमी भी झुलसा, दोनों की हालत गंभीर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका जिंदा जलाने की कोशिश की

रवि किशन के समर्थन में अमित शाह और योगी ने गोरखपुर में निकाला रोड शो

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ गोरखपुर। गोरखपुर लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी का गढ़ रही है

मायावती का भाजपा पर हमला- दलित विरोधी है केंद्र की मोदी सरकार

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा

यूपी के पूर्व डीजीपी का विवादित पोस्ट, '84 में सिख दंगा नहीं, राजीव गांधी के आदेश पर हुआ था नरसंहार'

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ सिख दंगों को लेकर राजीव गांधी के सलाहकार रहे सैम पित्रोदा के बयान ‘जो हुआ सो हुआ’ के बाद पूर्व डीजीपी

बेखौफ चोरों का आतंक, नवनिर्मित मकान से लाखों के किमत का सामान चोरी

indiaemotions news network, lucknow, कृष्णा नगर थाना क्षेत्र अंतगर्त बेखौफ चोरो ने शनिवार रात एक नवनिर्मित मकान में लगी पितल की टोटीयों समेत लाखों

अधेड़ की अपोलो मेंडिस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने काटा हंगामा

Lucknow, indiaemotions news network, कृष्णा नगर थाना क्षेत्र स्थित अपोलो मेंडिस अस्पताल में रविवार शाम लीवर का इलाज कराने आए अधेड़ की मौत की सूचना

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार