उप्र में पहले चरण की आठ लोकसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच शुरु हुआ मतदान

विस्तृत समाचार

रात में घर से गायब बैंक संविदा कर्मी का शव सुबह खेत में मिला

Posted on : Apr 09 2019


रात में घर से गायब बैंक संविदा कर्मी का शव सुबह खेत में मिला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। माल इलाके में सोमवार रात से गायब बैंक संविदा कर्मी का शव मंगलवार को खेत में पाये जाने से सनसनी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुॅची पुलिस शव को देखते ही हादसा बताने लगी। पुलिस की इस करतूत से ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और आक्रोषित गाॅव के सैकड़ो लोगो ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।लोगो का आक्रोष को देखते हुए पुलिस ने मृतक के भाई से तहरीर लेकर तीन लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है,कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जायेगा।
पुलिस के मुताबिक पेशे से किसान गोखरन प्रसाद गौतम अपनी पत्नी कलावती दो बेटे विनोद कुमार गौतम,सतोष कुमार गौतम तीन बेटियां सुनीता शान्ती और क्रान्ती के साथ चुकन्डया गाॅव मे रहते है। उनका 25 वर्षीय बेटा विनोद माल में इलाहाबाद बैंक की जिन्दाना शाखा में संविदा पर काम करता था। जबकि छोटा बेटा सतोष मजदूरी करता है। इसी साल 17 मार्च को विनोद का गड़ी सरौरा की रहने वाली गायत्री देवी के साथ विवाह हुआ था। विनोद सोमवार की रात घर से निकला था और वापस नही लौटा। मंगलवार की सुबह विनोद का शव घर से 6 मीटर दूर बालक राम के खेत में मिलने से पूरे गाॅव में सनसनी मच गयी। सूचना पाकर माल पुलिस मौके पर पहुॅची। खेत में विनोद के शव को देख कर पुलिस हत्या के बजाय हादसा बताने लगी। इससे लोगों का गुस्सा सातवेंं आसमान पर चढ़ गया। गुस्साए लोगों का तर्क है,कि अगर हादसा होतातो शव खेत के बजाय मेंन रोड पर होता। वहीं मृतक भाई ने आरोप लगाया, कि सालेह नगर के प्रधान मोहनलाल के पुत्र सुशील और उसकेे दो अन्य दोस्तों नें हत्या कर शव को खेत में भेंक दिया है।
इंस्पेक्टर माल ने बताया,कि जाँच में प्रथम दृष्टया विनोद की मौत का कारण एक्सीडेन्ट प्रतीत हो रही है। फिलहाल पीड़ित की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा हत्या की धारा मे दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जायेगा।

 



अन्य प्रमुख खबरे

दर्दनाक: पूरे परिवार की हत्या करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने नींद की गोली देकर रेता बच्चों का गला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-4 में रविवार को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी

दुधवा में पर्यटकों की जान का जोखिम बनी 33 हजार हाईटेंशन लाइन

indiaemotions news network, लखीमपुर खीरी। राजधानी लखनऊ से करीब 238 किलोमीटर दूर दुधवा नेशनल पार्क है

भाजपा के जुमले और चौकीदारी काम नहीं आएगी : मायावती

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ रामपुर। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि आजादी के बाद कांग्रेस और भाजपा की ही सरकार रही है

लोकसभा चुनाव के दो चरणों में सपा, बसपा, कांग्रेस जीरो : CM योगी

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शुक्रवार को कहा कि दो चरणों में जिन 16 सीटों पर मतदान हुआ

बसपा की जगह ईवीएम में गलती से दबा भाजपा का बटन, युवक ने काटी अंगुली

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ बुलंदशहर, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बुलंदशहर लोकसभा सीट पर शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार