उप्र में पहले चरण की आठ लोकसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच शुरु हुआ मतदान

विस्तृत समाचार

हेमामालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे एक्टर धर्मेंद्र , और ये कहा

Posted on : Apr 14 2019


हेमामालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे एक्टर धर्मेंद्र , और ये कहा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मथुरा। फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र मथुरा के गांव में अपनी पत्नी हेमामालिनी के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना... मैं उस पर चढ़ जाऊंगा। धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद पूरी जनसभा ताल‍ियों से गूंज उठी।


हेमा माल‍िनी के पक्ष में चुनावी प्रचार करने पहुंचे धर्मेंद्र ने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि मैं एक किसान हूं। मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लगा रहा है। राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने बताया कि मैं भारत की आवाम के मंच पर आया हूं, अपनों से बात करना हमेशा अच्छा लगता है। हेमा माल‍िनी के चुनाव में जीत-हार के सवाल पर धर्मेंद्र ने कहा कि हेमा सांसद बनने वाली नहीं, बन गई हैं। मैं यहां उनके प्रचार के लिए आया हूं, जब भी कोई काम नेक द‍िल से किया जाता है उसका पर‍िणाम अच्छा होता है।

अभिनेत्री व मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी अपने पति व मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक दिन के लिए उनके लिए चुनाव प्रचार किए जाने को लेकर बेहद खुश हैं।
इससे पहले हेमा मालिनी ने रविवार को एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया कि आज का दिन मेरे लिए खास दिन है। धरमजी पूरा दिन मेरे लिए प्रचार करने के लिए मथुरा में हैं। जनता उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। तस्वीर में दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।
हेमा ने लिखा कि चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से ठीक पहले मथुरा में हमारे घर में ली गई तस्वीर।

हेमामालिनी किसान महिला के रूप में उनके अवतार को, जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश के क्षेत्र में किसानों के साथ गेहूं की फसल की कटाई में हाथ आजमाने की कोशिश की, इसने न सिर्फ सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा बल्कि विपक्ष ने भी उनकी खिंचाई की और उन्हें 'ड्रीम गर्ल' की जगह 'ड्रामा गर्ल' का टैग दे दिया। इसके बाद हेमा मालिनी ट्रैक्टर चलाती हुई नजर आई।



अन्य प्रमुख खबरे

दर्दनाक: पूरे परिवार की हत्या करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने नींद की गोली देकर रेता बच्चों का गला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-4 में रविवार को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी

दुधवा में पर्यटकों की जान का जोखिम बनी 33 हजार हाईटेंशन लाइन

indiaemotions news network, लखीमपुर खीरी। राजधानी लखनऊ से करीब 238 किलोमीटर दूर दुधवा नेशनल पार्क है

भाजपा के जुमले और चौकीदारी काम नहीं आएगी : मायावती

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ रामपुर। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि आजादी के बाद कांग्रेस और भाजपा की ही सरकार रही है

लोकसभा चुनाव के दो चरणों में सपा, बसपा, कांग्रेस जीरो : CM योगी

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शुक्रवार को कहा कि दो चरणों में जिन 16 सीटों पर मतदान हुआ

बसपा की जगह ईवीएम में गलती से दबा भाजपा का बटन, युवक ने काटी अंगुली

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ बुलंदशहर, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बुलंदशहर लोकसभा सीट पर शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार