उप्र में पहले चरण की आठ लोकसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच शुरु हुआ मतदान

विस्तृत समाचार

महाराष्ट्र से लखनऊ दबिश देने आए क्राइम ब्रांच के उप निरिक्षक की दिल का दौरा पड़ने से मौत

Posted on : Apr 11 2019


महाराष्ट्र से लखनऊ दबिश देने आए क्राइम ब्रांच के उप निरिक्षक की दिल का दौरा पड़ने से मौत

indiaemotions news network, lucknow. डकैती के मामले में पूणे से दबिश देने आए उपनिरीक्षक को अचानक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दिल का दौरा पड़ गया। जिससे उनकी हालत गंभीर हो गई एयरपोर्ट कर्मियों की मदद से उप निरीक्षक को तत्काल एंबुलेंस से कृष्णा नगर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उप निरीक्षक की मौत हो गई। । अस्पताल से मिली सूचना पर पहुंची स्थानीय कृष्णा नगर की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर मेडिकल परीक्षण के लिए भिज दिया।


कृष्णा नगर कोतवाली प्रभारी दिनेश चन्द्र मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र के जिला पूणे में तैनात क्राइम ब्रांच के उप निरीक्षक अजय राम मिहत्रे 40) अपने एक सिपाही इमरान के साथ लखीमपुर खीरी जिले के थाना क्षेत्र गौरी फंटा में डकैती के मामले में दबिश देने गए हुए थे जहां से वह वापस लौटकर आए और मुंबई जाने के लिए चारबाग रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन के पीछे भागे लेकिन उनकी ट्रेन छूट गई। वहीं चलती ट्रेन के पीछे भागने के कारण उनकी सांस उखड़ गई और वह बीमार हो गए साथी सिपाही इमरान ने तत्काल उपनिरीक्षक को निजी अस्पताल में ले जाकर इलाज करवाया और महाराष्ट्र में सक्षम अधिकारियों को इसकी सूचना दी.

हालत गंभीर होने की सूचना पर सक्षम अधिकारी महाराष्ट्र के उप निरीक्षक को जहाज से आने की बात कह कर उनका टिकट ऑनलाइन बुक करा दिया बुधवार रात्रि उप निरीक्षक अपने हमराही सिपाही इमरान के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचा जहां पर उसकी हालत पुनः गंभीर होने लगी साथी सिपाही ने तत्काल एयरपोर्ट अथॉरिटी को सूचना देकर अवगत कराया सूचना पर एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उप निरीक्षक को एंबुलेंस के द्वारा तत्काल कृष्णा नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उनकी मौत हो गई अस्पताल प्रशासन की सूचना पर स्थानी कृष्णा नगर पुलिस में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



अन्य प्रमुख खबरे

दर्दनाक: पूरे परिवार की हत्या करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने नींद की गोली देकर रेता बच्चों का गला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-4 में रविवार को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी

दुधवा में पर्यटकों की जान का जोखिम बनी 33 हजार हाईटेंशन लाइन

indiaemotions news network, लखीमपुर खीरी। राजधानी लखनऊ से करीब 238 किलोमीटर दूर दुधवा नेशनल पार्क है

भाजपा के जुमले और चौकीदारी काम नहीं आएगी : मायावती

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ रामपुर। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि आजादी के बाद कांग्रेस और भाजपा की ही सरकार रही है

लोकसभा चुनाव के दो चरणों में सपा, बसपा, कांग्रेस जीरो : CM योगी

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शुक्रवार को कहा कि दो चरणों में जिन 16 सीटों पर मतदान हुआ

बसपा की जगह ईवीएम में गलती से दबा भाजपा का बटन, युवक ने काटी अंगुली

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ बुलंदशहर, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बुलंदशहर लोकसभा सीट पर शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार