पाकिस्तान में खलबली: PAK सेना ने कहा, अंधेरे की वजह से कार्रवाई नहीं कर पाए | भारत-पाकिस्तान के बीच बॉर्डर पर बढ़ा तनाव, 8 एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही बंद

विस्तृत समाचार

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के पीछे राजनीतिक एजेंडा नहीं : अनुपम खेर

Posted on : Jan 12 2019


द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के पीछे राजनीतिक एजेंडा नहीं : अनुपम खेर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई। 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभा चुके अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि फिल्म के निर्माताओं का इसकी रिलीज के पीछे कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है।

अनुपम ने शुक्रवार को यहां फिल्म जयंतीलाल गडा के प्रेजेंटर के साथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में यह बात कही। विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' संजय बारू की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर आधारित है। यह पूछे जाने पर कि क्या आम दर्शक फिल्म से जुड़ पाएंगे, इस पर अनुपम ने कहा कि लोगों में उत्साह है कि मैं भारत के पूर्व प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहा हूं, लेकिन अंत में फिल्म की कहानी ही दर्शकों को खींचेगी। दर्शक तय करेंगे कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चलेगी या नहीं।

अनुपम ने कहा कि फिल्म बहुत ही ईमानदारी के साथ बनाई गई है। हमने बहुत ईमानदारी के साथ इस फिल्म को बनाया है और फिल्म की रिलीज के पीछे हमारा कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है। अक्षय खन्ना ने एक अच्छी बात कही थी कि यह फिल्म लोगों को डिबेट करने का मौका देगी न कि विवाद का।
-आईएएनएस



अन्य प्रमुख खबरे

मेरे बेटे मुझे प्रेरणा देते हैं : सुजैन खान

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली

संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका अदा करना सम्मान की बात : महेश

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई। मशहूर तेलुगू अभिनेता महेश बाबू वास्तविक जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं

काइली दुनिया की सबसे कम उम्र की अरबपति बनीं

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लॉस एंजेलिस

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार