पटना पहुंचे तेजस्वी ने दिया बयान- यूपी में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगा राजद

विस्तृत समाचार

प्रधानमंत्री रामलीला मैदान में भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक में विपक्ष पर जमकर हमला किया

Posted on : Jan 12 2019


प्रधानमंत्री रामलीला मैदान में भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक में विपक्ष पर जमकर हमला किया

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को रामलीला मैदान में भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि वे यह नहीं कहते कि सभी लक्ष्य पूरे कर लिये गए हैं, अभी भी बहुत कुछ करना है। लेकिन वह कमियों को ईमानदारी से दूर करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि चुनौतियां चाहे जितनी भी बड़ी हो, प्रयास उतने ही ईमानदार होंगे। कोशिशों में कोई कमी नहीं होगी।

 


पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सचेत करते हुए कहा कि भाजपा के हर कार्यकर्ता को इस व्यवस्था के पीछे के भाव और इसके लाभ को समाज के भीतर व्यापक चर्चा करनी चाहिए। कुछ लोग कोशिश कर रहे है कि इस बारे में भ्रम फैला कर असंतोष की आग लगाते रहे। हमें उनकी साजिशों को भी नाकाम करते चलना है प्रधानमंत्री ने कहा कि जब हम किसानों की समस्या के समाधान की बात करते हैं तो पहले की सच्चाइयों को स्वीकार करना जरूरी है। पहले जिनके पास किसानों की समस्याओं का हल निकालने का जिम्मा था, उन्होंने शॉर्टकट निकाले, उन्होंने किसानों को सिर्फ मतदाता बना रखा।

 


2019 में देश में मजबूत सरकार की वकालत करते हुए मोदी ने कहा, ‘‘हम मजबूत सरकार चाहते हैं ताकि किसानों को फसलों का उचित दाम मिलें, वो (विपक्ष) मजबूर सरकार चाहते हैं ताकि यूरिया घोटाला किया जा सके।’’ उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि आयुष्मान भारत जैसी मुफ्त स्वास्थ्य सेवाएं देने वाली योजनाएं चलाई जा सके, लेकिन वे ऐसी सरकार चाहते हैं ताकि स्वास्थ्य सेवाओं में घोटाला किया जा सके, एंबुलेंस घोटाला किया जा सके।

 


कांग्रेस सहित कुछ विपक्षी दलों पर प्रहार जारी रखते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि हम ऐसी मजबूत सरकार चाहते हैं जो देश की सेना की हर जरूरत को पूरा कर सकें, किसानों को सशक्त बनाए, लेकिन वो ऐसी मजबूर सरकार चाहते हैं ताकि रक्षा सौदों में दलाली खाई जा सके, किसानों की कर्जमाफी में भी घोटाला कर सकें।

 



अन्य प्रमुख खबरे

PM मोदी ने की K9 वज्र टैंक की सवारी, दुश्मनों को चारों खाने कर सकता है चित

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ सूरत : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सूरत के हजीरा एलएंडटी में तैयार सेना के लिए सबसे

डीटीएच प्लान एक फरवरी से बदल जाएंगे, आपकी जेब पर कैसा पड़ेगा प्रभाव,जानिए

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। आपको सिर्फ उन चैनल्स के लिए पैसे देने होंगे जिनको आप देखना चाहते हैं

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार