मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलाधिकारी व एसएसपी को लखनऊ तलब किया


विस्तृत समाचार

हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल पर लग सकता है दो वनडे का बैन

Posted on : Jan 10 2019


हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल पर लग सकता है दो वनडे का बैन

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। भारत को 12 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैच की वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज से ठीक पहले एक विवाद के कारण भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज लोकेश राहुल मुसीबत में फंस गए हैं। कॉफी विद करण शो में महिलाओं के खिलाफ की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों के कारण वे फैंस के साथ बीसीसीआई के निशाने पर हैं।

बीसीसीआई में नियुक्त प्रशासनिक समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने हार्दिक व राहुल पर 2-2 वनडे के प्रतिबंध की सिफारिश की है। प्रशासनिक समिति की दूसरी सदस्य पूर्व ऑलराउंडर डायना एडुल्जी ने इस मामले को बीसीसीआई की लीगल सेल के पास भेज दिया है।

दोनों ने अपने जवाब में बोर्ड और सीओए से माफी मांगी थी। विनोद राय ने कहा है कि मैं हार्दिक के स्पष्टीकरण से सहमत नहीं हूं और मैंने दोनों खिलाडिय़ों पर दो मैचों के प्रतिबंध की सिफारिश की है। हालांकि जब डायना इस मामले पर हरी झंडी देंगी, तभी इस पर अंतिम फैसला हो सकेगा।

डायना ने इस मामले पर कानूनी राय मांगी है कि क्या इन दोनों खिलाडिय़ों को बैन किया जा सकता है। अगर वे इसे मंजूरी देती हैं, तो फिर इस पर निर्णय लिया जाएगा। जहां तक मेरा सवाल है ये टिप्पणियां मूर्खतापूर्ण हैं, खराब और अस्वीकार्य हैं। उल्लेखनीय है कि 6 जनवरी को प्रसारित इस शो में हार्दिक, करण जौहर के सवालों का बिंदास अंदाज में जवाब देने के चक्कर में कई गलत बातें कह गए। हालांकि उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर माफी मांग ली थी। बीसीसीआई ने दोनों को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।



अन्य प्रमुख खबरे

विश्व कप 2019: जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी इंडिया, आज न्यूजीलैंड से है मुकाबला

इंडिया इमोशंस न्यूज नॉटिंघम। आईसीसी विश्व कप-2019 में आज ट्रेंट ब्रिज मैदान पर भारत का सामना न्यूजीलैंड से होगा

युवराज ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान

इंडिया इमोशंस न्यूज मुम्बई| सीमित ओवरों के क्रिकेट में गेंदबाजों की नींद उड़ाने वाले और चीते की चपलता से मैदान पर गेंद को

विश्व कप : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महामुकाबला आज

इंडिया इमोशंस न्यूज तीसरी बार विश्व कप खिताब अपने नाम करने के लिए पसीना बहा रही भारतीय क्रिकेट टीम आज आईसीसी विश्व कप-2019 के

विश्व कप : बारिश की वजह से धुला पाकिस्तान-श्रीलंका मैच

इंडिया इमोशंस न्यूज भारी बारिश के कारण यहां काउंटी ग्राउंड पर श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच शुक्रवार को खेला जाने वाला

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार