पार्टी के खिलाफ बयानबाजी : कांग्रेस ने कहा- सिद्धू पर लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कार्रवाई होगी

विस्तृत समाचार

सोशल मीडिया पर छाया मिस वर्ल्ड मानुषी का बोल्ड लुक, वायरल हो रही हैं ग्लैमरस तस्वीरें

Posted on : Dec 04 2018


सोशल मीडिया पर छाया मिस वर्ल्ड मानुषी का बोल्ड लुक, वायरल हो रही हैं ग्लैमरस तस्वीरें

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। एक बार फिर से विश्वसुंदरी मानुषी छिल्लर सुर्खियों में हैं, वजह है उनकी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बोल्ड तस्वीर, जो कि उन्होंने खुद ही अपने इंस्ट्रागाम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसे यूजर्स ने काफी पसंद किया है, आपको बता दें कि मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों चीन में हैं, उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने हॉट ब्लैक मोनॉकनी पहना हुआ है और पोनीटेल की हुई है, मानुषी का ये ग्लैमरस लुक इस वक्त लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

ब्लैक मोनॉकनी में मिस वर्ल्ड मानुषी का बोल्ड लुक : यही नहीं मानुषी की दूसरी तस्वीर भी काफी हॉट है, जिसमें उन्होंने स्ल‍िट कट स्कर्ट पहनी है, ये भी इत्तफाक से ब्लैक है जिसे कि डिजाइनर सुनैना खेरा ने डिजाइन किया है। लोगों ने मानुषी की तस्वीर पर खासे कमेंट किए हैं।

हॉट और सुंदर हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर :  आपको बता दें कि मानुषी के लुक के लोग काफी दीवाने हैं, उनके इंस्ट्रागाम पर एक से बढ़कर एक उनकी हॉट और सुंदर तस्वीर है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो सकता है। मालूम हो कि मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था।

'एक मां को सबसे ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए' :  21 साल की मानुषी छिल्‍लर दिल्‍ली की रहने वाली हैं। फाइनल में मानुषी से पूछा गया था कि किस प्रोफेशन को सबसे ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए और क्यों, तब मानुषी ने सवाल का जवाब दिया था कि एक मां को सबसे ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए और जहां तक सैलरी की बात है, तो इसका मतलब रुपयों से नहीं बल्कि सम्मान और प्यार से है।

मासिक धर्म के बारे में जागरुकता फैला रही हैं मानुषी : 

  • मानुषी पीजीआईएमएस रोहतक से पास आउट हैं।
  • मानुषी छिल्लर शुरु से ही सामाजिक कार्यों से जुड़ी रहीं हैं।
  • मानुषी पेंटिंग और कुचीपुड़ी नृत्य में भी बहुत अच्छी हैं।
  • इसके अलावा पेट्स और स्टडी से भी बहुत प्यार है, इसलिए हमेशा टॉपर रही हैं।
  • मानुषी जब से मिस वर्ल्ड बनी हैं तब से लेकर अब तक वो अलग-अलग देश में जाकर महिलाओं को मासिक धर्म के लिए जागरुक कर रही हैं।

 



अन्य प्रमुख खबरे

B'DAY SPL: एक्ट्रेस नहीं बल्कि यह बनना चाहती थीं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ 90 के दशक में करोड़ों दिलों पर राज करने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 52 की साल की हो गई हैं

लोगों को अपराध के प्रति जागरूक कर खुशी मिलती है : टिस्का चोपड़ा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई। छोटे पर्दे पर शो ‘सावधान इंडिया’ ने इस सप्ताह सात साल पूरे कर लिए हैं

अभी बेटी के साथ मस्ती कर रही हूं, फिल्मों के लिए वक्त नहीं : सोहा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। अभिनेत्री सोहा अली खान अंतिम बार 2018 में आई फिल्म ‘साहब, बीबी और गैंगस्टर 3’ में दिखीं थीं

हमेशा फैसले लेने की आजादी मिली : सोनम कपूर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार