राहुल गांधी में पीएम बनने के सभी गुण, मेरे पिता बिहार के शेर: तेजस्वी

विस्तृत समाचार

जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हथियार बरामद

Posted on : Nov 09 2018


जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हथियार बरामद

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शनिवार को तिकुल गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। यह मुठभेड़ उस समय हुई जब सेना का तलाशी अभियान चल रहा था और इस दौरान दो आतंकियों ने भागने की कोशिश की। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन में दोनों आतंकी ढेर हो गए हैं। सुरक्षाबलों को शक है कि कुछ और आतंकी यहां छिपे हो सकते हैं इसलिए फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है।

 

शुक्रवार को ही त्राल इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ को सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी मिली थी और इस दौरान जैश-ए- मोहम्मद के एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था। मारे गए आतंकी के पास से भारी मात्रा में हथियारों की बरामदगी भी हुई थी। आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबल का एक जवान भी जख्मी हुआ था।

 


आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी मिली थी। उस मुठभेड़ में जैश-ए- मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर के भतीजे उस्मान हैदर को मार गिराया गया था। पिछले एक हफ्ते के अंदर आतंकियों के साथ तीसरी दूसरी मुठभेड़ है।



अन्य प्रमुख खबरे

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एंबुलेंस-कार में भिड़ंत, 7 लोगों की मौत, 4 घायल

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली: यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार (19 फरवरी) की सुबर एक दर्दना हादसा हुआ

Aligarh Muslim University में फिर गूंजे 'हम लेकर रहेंगे आजादी' के नारे

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में चल रहे छात्रों के धरने का स्थल सोमवार रात एक बार फिर से हम लेकर रहेंगे

पुलवामा आतंकी हमला : सिद्धू के बयान को लेकर पंजाब विधानसभा में हंगामा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ चंडीगढ़। पुलवामा हमले के बाद दिए बयान को लेकर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू जमकर आलोचना हो रही है

हम खामोश रहे चुपचाप सहते रहे

हम खामोश रहे
चुपचाप सहते रहे
इस सोच से कि
वो समझे
शांति का पैगाम इसे
मगर वो तो इसे
हमारी कमजोरी
मान बैठे !!!
हमें मजबूर

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार