•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

एक बार फिर 'मायानगरी' से हारकर एक और एक्ट्रेस ने दी जान

Aug 30 2019

एक बार फिर 'मायानगरी' से हारकर एक और एक्ट्रेस ने दी जान

इंडिया इमोशंस न्यूज मुंबई। मुंबई के पॉश इलाके ओशिवारा लोखंडवाला में एक अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने अपार्टमेंट में अपने फ़्लैट की टैरेस से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम पर्ल पंजाबी बताया जा रहा है। एक्ट्रेस की उम्र 22 से 25 साल के बीच है।

पर्ल पंजाबी ने कुछ समय पहले ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। वो एक मॉडल हैं। पर्ल को फिल्मी दुनिया से बेहद लगाव था, वो काफी समय से इंडस्ट्री में पैर जमाने का प्रयास कर रही थी, लेकिन वो कामयाब नही हो पाई ।

यह भी पता चला है कि पर्ल पंजाबी फिलहाल किसी जगह नौकरी कर रही थीं, पर्ल की उनकी मां से अनबन बनी रहती थी।पुलिस के अनुसार, पर्ल की मानसिक स्थिति भी सही नही थी, इसलिए अक्सर जब वो गुस्से में होती तो खुद पर काबू नही कर पाती थी। पर्ल ने पहले भी दो बार आत्महत्या करने का प्रयास कर चुकी थी। लेकिन समय रहते उन्हें बचा लिया गया था।


मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात साढ़े 12 बजे के करीब घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हाे गया था। पर्ल ने आवेश में आकर बिल्डिंग की टेरेस से छलांग लगा ली और उनकी मौत हो गई। लेकिन बिल्डिंग का सेक्युरिटी गार्ड किसी काम से टेरेस खुला छोड़ गया था। थोड़ी देर बाद जब वो आया तो उसने देखा कि पर्ल गंभीर रूप से जख्मी हालत में जमीन पर पड़ी थीं।