1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

मड़़ियांव में जमीनी विवाद में चली गोलियां, मासूम बच्ची घायल, ट्रामा में भर्ती

Posted on : Sep 17 2018


मड़़ियांव में जमीनी विवाद में चली गोलियां, मासूम बच्ची घायल, ट्रामा में भर्ती

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। मड़़ियांव इलाके रविवार की देर रात जमीन विवाद में दो गुट आमने-सामने आये। एक गुट लोगों ने दुसरे गुट पर रिवाल्वर से फायरिंग कर दी। रिवाल्वर से निकली एक बुलेट 12 साल की मासूम बच्ची जा धसी। गोली लगते ही बच्ची लहूलोहान होकर गिर पड़ी और बदमाश असल्हा लहराते हुए भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घायल मासूम को ट्रामा में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है,कि ट्रामा में बच्ची की हालत खतरे से बाहर है और पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूंछतांछ कर रही है। वही पुलिस का यह भी कहना है,कि मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले गहनता से जाँच की जा रही है।

 

आगे पढ़े पूरा मामला

पुलिस के मुबारकपुर गांव निवासी हरीराम और पल्हरी गांव निवासी प्रमोद कुमार से बीते काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है। हरीराम और उनका बेटा लवकुश एक हत्या के मामले मेंं काफी दिनों से जेल में बंद है। छोटा बेटा धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया, कि रविवार रात करीब 11 बजे घर पर था। इस दौरान आमोद व प्रमोद दोनों भाई उनके घर पर आ धमके और जमीन का चल रहा मुकदमा वापस लेने की बात कही। जब उनकी बात धर्मेंद्र ने नही मानी,तो रिवाल्वर निकाल कर आमोद ने जान से मारने के लिये फायर कर दी। निशाना चूक जाने पर पास में खड़ी उनकी चचेरी बहन नीतू (12) सिर में गोली जा धसी। जिससे गंभीरूप से घायल हो गई। फायर की आवाज सुनकर गांव वाले जमा होते देख अमोद व प्रमोद असल्हा लहराते हुए भाग निकले।

 

पत्नी संग बरेली गया था प्रमोद

इंस्पेक्टर मड़़ियांव प्रदीप कुमार सिंह का कहना है,कि मामला संदिग्ध लग रहा है। घटना स्थल पर रिवाल्वर से निकली बुलेट किसी दीवार में धसने का निशान नही मिला है। धर्मेंद्र ने तहरीर में अमोद व प्रमोद को नामजद करके लिखा कि दोनों भाई उनके घर पर आकर गोली चलाये थे। जिससे उनकी बहन घायल हुई है। अमोद कक्षा बनियान में घर पर सो रहा था और प्रमोद अपनी पत्नी के साथ बरेली इलाज कराने गया था। जिस समय घटना बताई जा रही है,उस दौरान प्रमोद की फोन लोकेशन शाहजहांपुर में था। पति-पत्नी दोनों बस से वापस घर लौट रहे थे। प्रमोद ने पुलिस से फोन पर बताया, कि बरेली के जिस अस्पताल में पत्नी का इलाज के लिए गया था,वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में उसकी फुटेज देखी जा सकती है और के रिकॉर्ड रजिस्ट्रर में उनकी पत्नी का नाम दर्ज है। इसके अलावा पत्नी और उसका रोडवेज की बस के टिकट एक साथ कटे हैं। धर्मेंद्र रंजिशन उसे फसाना चाह रहा है।

 

क्या बोले पुलिस अधिकारी

सीओ अलीगंज दीपक कुमार ने बताया, कि रविवार रात करीब 11पुलिस को सूचना मिली, कि मुबारकपुर गांव में एक 12 वर्ष किशोरी को गोली मार दी गई है।घायल किशोरी नीतू को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है। पीड़ित की तहरीर पर एक आरोपी अमोद कुमार को हिरासत में लेकर उससे पूंछतांछ की जा रही है।

 

 



अन्य प्रमुख खबरे

उरई में दरोगा ने जीआरपी बैरक में खुद को गोली से उड़ाया, हालत गंभीर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ जीआरपी के दरोगा ने सोमवार को देर रात बैरक में सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली

हमारे पास फौजी जीतू को हत्यारोपी साबित करने के सबूत नहीं : एसटीएफ

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने स्वीकारा है कि फौजी जीतू (Fauji Jeetu) को हत्यारोपी साबित करने के लिए हमारे पास

भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में नया मोढ़,खुद करवाये थे हमला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ।भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में सोमवार को एक नया आया नया मोड़ आया है

महागठबंधन की बैठक में मायावती और अखिलेश ने किया किनारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के प्रयास में लगे विपक्ष को झटका लगने वाला दिख रहा है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार