1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

मड़़ियांव में अधेड़ को चाकुओं से गोद बदमाशों ने की हत्या,बदमाशों की तस्वींरें सीसीटीवी कैमरे में कैद

Posted on : Sep 17 2018


मड़़ियांव में अधेड़  को चाकुओं से गोद बदमाशों ने की हत्या,बदमाशों की तस्वींरें सीसीटीवी कैमरे में कैद

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। मड़़ियांव इलाके में रविवार को तड़के एक अधेड़ का लहूलोहान नाली पाये जाने से सनसनी फैल गई। रांहगीरों से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर को भेजा। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया, कि अधेड़ की पहचान उसके बेटे व पत्नी ने की। वह शनिवार रात शराब के नशे में घर पहुंचा था। पत्नी से नोंकझोंक होने पर वह नाराज होकर घर भाग गया था और सुबह नाली में लहूलोहान हालत में पाया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मृतकी पत्नी की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आस-पास घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों से हत्यारों की पहचान करने में लगी है।

 

आगे पढ़े पूरा मामला


पुलिस के मुताबिक काशीपुर मल्लापुर थाना तम्बौर सीतापुर निवासी जगन्नाथ उर्फ रामू (55) मड़़ियांव के प्रीतिनगर अन्ना मार्केट स्थित एक मकान में परिवार के साथ किराये रहता था। जगन्नाथ के परिवार में पत्नी सुशीला दो बेटे विद्यासागर और आकाश दो बेटी पूजा और पिंकी है। जगन्नाथ माली का काम करता था और उसकी पत्नी घरों में चौका बर्तन माजने का काम करती है। सुशीला ने बताया, कि उसका पति जगन्नाथ शराब पीने का आदी था। शनिवार रात करीब 11 बजे शराब के नशे में धुत होकर घर लौटा और उसको व बेटा,बेटियों को गालियां देने लगा। विरोध करने पर वह नाराज होकर घर से चला गया। कुछ देर वापस लौटने का इन्तजार करने के बाद रात करीब 12 बजे बेटा विद्यासागर पिता को मनाने के लिए अन्ना मार्केट के पहुंचा और घर चलने के लिए जगन्नाथ से बोला। लेकिन जगन्नाथ ने बेटे की बात नही मानी। उसके बाद विद्यासागर घर आकर परिवार के साथ सो गया। विद्यासागर ने बताया, कि रविवार सुबह 5 बजे मड़़ियांव पुलिस ने फोन करके बताया, कि तुम्हारे पिता जगन्नाथ लहूलोहान नाली में पड़े हैं।

 

मार-पीट की तस्वींरें सीसीटीवी में कैद

पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से कुछ दूर एक गेस्टहाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे में धूमिल तस्करों दिखाई पड़ रहा है करीब दो बजे रात में तीन लोग जगन्नाथ को पीट रहे हैं। उन लोगों से पिटने के बाद जगन्नाथ जाते हुए दिखा पड़ा है। वही प्रत्येक्षदर्शियोंं का कहना जगन्नाथ के शरीर पर कई जगह धारदार औजार से हमले के घाव थे। उनका कहना है,कि सुबह जब पुलिस पहुंची, तो जगन्नाथ शांसे चल रही थी।

 

क्या बोले पुलिस अधिकारी

इंस्पेक्टर मड़़ियांव प्रदीप कुमार सिंह ने बताया, कि जगन्नाथ शराब पीकर पत्नी व बच्चों की पिटाई करता रहता था। शनिवार रात नशे में धुत होकर पत्नी और बच्चों को पिटने लगा था। विरोध करने पर वह भाग गया। घटना स्थल से कुछ एक मकान में लगे सीसीटीवी कमरे पिटाई करते हुए तीन लड़कों तस्वींरें कैद हुई हैं। रात होने के कारण तस्वींरें साफ दिखाई नही पड़ रही है। मृतक की सुशीला की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जाँच सर्विलांस टीम के साथ की जा रही है।

 



अन्य प्रमुख खबरे

उरई में दरोगा ने जीआरपी बैरक में खुद को गोली से उड़ाया, हालत गंभीर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ जीआरपी के दरोगा ने सोमवार को देर रात बैरक में सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली

हमारे पास फौजी जीतू को हत्यारोपी साबित करने के सबूत नहीं : एसटीएफ

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने स्वीकारा है कि फौजी जीतू (Fauji Jeetu) को हत्यारोपी साबित करने के लिए हमारे पास

भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में नया मोढ़,खुद करवाये थे हमला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ।भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में सोमवार को एक नया आया नया मोड़ आया है

महागठबंधन की बैठक में मायावती और अखिलेश ने किया किनारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के प्रयास में लगे विपक्ष को झटका लगने वाला दिख रहा है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार