उप्र में पहले चरण की आठ लोकसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच शुरु हुआ मतदान

विस्तृत समाचार

अखिलेश यादव का होटल विवादों में घिरा, निर्माण पर लगी रोक

Posted on : Aug 20 2018


अखिलेश यादव का होटल विवादों में घिरा, निर्माण पर लगी रोक

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ । उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का होटल बनने से पहले ही विवादों में घिर गया है। अदालत ने फिलहाल होटल के निर्माण पर रोक लगा दी है और याचिका दाखिल करने वाले अधिवक्ता शिशिर चतुर्वेदी को सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दिए हैं। हजरतगंज में विक्रमादित्य मार्ग पर प्रस्तावित इस होटल को लेकर अदालत में दाखिल की गई याचिका पर शनिवार को हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई हुई।

 

मामले की सुनवाई करते हुए अदालत ने राज्य सरकार से जवाब मांगा है कि वीवीआईपी हाईसिक्योरिटी जोन में होटल निर्माण की इजाजत किस अधिकारी ने दे दी। इस मामले की अगली सुनवाई पांच सितंबर को होगी।

 

गौरतलब है कि याचिकाकर्ता अधिवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने इस संबंध में याचिका दाखिल की थी। इस मामले में अखिलेश यादव, उनकी पत्नी सांसद डिंपल यादव, पिता मुलायम सिंह यादव, जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट समेत कुल 13 लोगों को पार्टी बनाया गया है।

 

याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया है कि उन पर पीआईएल वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, अखिलेश और डिंपल यादव ने होटल के नक्शे को लेकर लखनऊ विकास प्राधिकरण में आवेदन किया है।



अन्य प्रमुख खबरे

आतंकवादियों को पता है कि हमला किया तो पाताल से भी खोज कर मारेगा: मोदी

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि सिर्फ सरकार नहीं हर हिंदुस्तानी आज सीना तानकर खड़ा है

कांग्रेस की सरकारों में बढ़ा आतंकवाद, मोदी शासन में बदली सूरत : राजनाथ सिंह

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकारों के शासनकाल

कोलकाता में 2.5 लाख रुपये के नकली नोट जब्त

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ कोलकाता

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार