उप्र में पहले चरण की आठ लोकसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच शुरु हुआ मतदान

विस्तृत समाचार

बंथरा में टैंकर से सफ्लाई का पेट्रोल चोरी करते पकड़ा गया चालक

Posted on : Aug 12 2018


बंथरा में टैंकर से सफ्लाई का पेट्रोल चोरी करते पकड़ा गया चालक

indiaemotions news network, लखनऊ। पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसियेशन लगातार सफ्लाई का रास्ते में हो रहा डीजल पट्रोल चोरी की चोरी शिकायत लगातार तेल कम्पनियों,जिलाप्रशासन और पुलिस के अधिकारियों से कर रहे हैं। लेकिन किसी ने इस पर ध्यान देने की जरूरत नही समझी। ताजा मामला शनिवार को तेल चोरी का मामला फिर सामने आया है। बंथरा क्षेत्र में चालक टैंकर को खेत में खड़ा करके पेट्रोल चोरी करा रहा था।जिसको ग्रामीणों ने पकड़ा और पुलिस को बुलाया कर उनके सुपुर्द किया। 

पुलिस के मुताबिक कानपुर डिपो से पेट्रोल लाद कर एक टैंकर लखनऊ के कैंट इलाके के वीएस फीलिंग स्टेशन को सफ्लाई हुआ था। चालक बंथरा के शाहजादी गांव के पास एक खेत में टैंकर खड़ा कर ड्रमों में पेट्रोल निकाल रहा था। साथ ही वहां पर माप तौल के उपकरण भी पाये गये। पुलिस यह जानकारी अपूर्ति विभाग व तेल कम्पनियों के अधिकारियों को दी। बताया जाता है,कि एक दर्जन ड्रम रखे थे,इनमे कुछ ड्रम में स्प्रिट भरी थी। आपूर्ति टीम के मुताबिक चोरी के पेट्रोल से मिलावटी डीजल व पेट्रोल बनाने का कार्य यहां पर चल रहा था। ड्रमों में भरा तेल का नमूना तेल कम्पनी के अधिकारी लेकर प्रयोगशाला में जाँच के लिये भेजा है। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर उससे पूंछतांछ कर रही है। जिला अपूर्ति अधिकारी मोहम्मद आमिर ने बताया, कि पेट्रोल चोरी की अशंका जाहिर करते हुए बंथरा थाने मेंं चालक के खिलाफ तहरीर दी गई है। इंस्पेक्टर बंथरा विद्या सागर पाल ने बताया, कि मिली तहरीर पर जाँच कर कार्रवाई की जा रही है।

तेल चोरी शिकायत करते-करते हुए परेशान

इस बारे में लखनऊ डीजल पेट्रोल डीलर्स एशोसिएशन के अध्यक्ष दयाशंकर सिंह का कहना कि सफ्लाई के दौरान रास्ते में टैंकरों से तेल चोरी की शिकायत करते-करते परेशान हो चुके हैं। अब जनता कुछ इन चोरों को खुद पकड़ कर पुलिस को सौंप रही है। देखना यह है,कि इनके खिलाफ कितनी कड़ी कर्रवाई होती है।



अन्य प्रमुख खबरे

दर्दनाक: पूरे परिवार की हत्या करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने नींद की गोली देकर रेता बच्चों का गला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-4 में रविवार को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी

दुधवा में पर्यटकों की जान का जोखिम बनी 33 हजार हाईटेंशन लाइन

indiaemotions news network, लखीमपुर खीरी। राजधानी लखनऊ से करीब 238 किलोमीटर दूर दुधवा नेशनल पार्क है

भाजपा के जुमले और चौकीदारी काम नहीं आएगी : मायावती

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ रामपुर। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि आजादी के बाद कांग्रेस और भाजपा की ही सरकार रही है

लोकसभा चुनाव के दो चरणों में सपा, बसपा, कांग्रेस जीरो : CM योगी

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शुक्रवार को कहा कि दो चरणों में जिन 16 सीटों पर मतदान हुआ

बसपा की जगह ईवीएम में गलती से दबा भाजपा का बटन, युवक ने काटी अंगुली

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ बुलंदशहर, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बुलंदशहर लोकसभा सीट पर शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार