राहुल गांधी में पीएम बनने के सभी गुण, मेरे पिता बिहार के शेर: तेजस्वी

विस्तृत समाचार

ये हैं बॉलीवुड की बदनसीब लव स्टोरी...जो कभी ना हो सकी पूरी....

Posted on : Jul 11 2018


ये हैं बॉलीवुड की बदनसीब लव स्टोरी...जो कभी ना हो सकी पूरी....

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई। फिल्म जगत में अफेयर और ब्रेकअप का सिलसिला तो काफी पुराना है और यही पंरपरा आज भी प्रचलित है। लेकिन इनमें से किसी का प्यार कामयाब हो जाता है तो किसी मिलते-मिलते रह जाता है।हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स की लव स्टोरी बता रहे है..जो पूरी नहीं हो सकीं। सबसे पहले बात करेंगे रणबीर कपूर और कटरीना कैफ जैसे खूबसूरत कपल की। हालांकि दोनों थोड़े समय के लिए रिलेशनशिप में रहे लेकिन उनकी चर्चा पूरे फिल्म जगत में थी। इनके प्यार की शुरुआत साल 2009 में आई फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी से हुई। इसके बाद तो दोनों ने सुर्खियों बटोरनी शुरू कर दी।
लेकिन फिल्म तमाशा की प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर का एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से लगाव कटरीना को भाया नहीं और दोनों के बीच दूरियां बढ़ती ही चली गई।

 

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो जॉन अब्राह्म और बिपाशा बसु के कपल को हिट माना जाता था। दोनों की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई और वे काफी समय से डेट पर भी रहे। लेकिन जॉन शादी करने की जल्दी में नहीं थे और इस बात से नाराज बिपाशा ने जॉन के इस रवैये से परेशान होकर उनसे किनारा कर लिया। लेकिन ऐसा भी माना जाता रहा था कि बिपाशा जॉन के लिए लॉयल नहीं थीं। बता दें कि आज दोनों ने अपनी-अपनी पसंद से शादी कर ली है।

 

बॉलीवुड में मोस्ट फेमस कपल शाहिद कपूर और करीना कपूर का भी रहा। दोनों की मुलाकात साल 2004 में आई फिल्म फिदा के सेट पर हुई। शाहिद को देखकर करीना बहुत ही उत्साहित हो गई और उन्होंने शाहिद को प्रपोज कर डाला। इस बात का खुलासा खुद करीना ने एक इंटरव्यू में किया था। करीना ने ये भी बताया था कि कई कॉल्स और मैसेजस करने के बाद शाहिद ने उनके प्यार को प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। लेकिन फिल्म जब वी मेट की शूटिंग के दौरान दोनों के रिश्ते में खटास पैदा होने लगी।

 



अन्य प्रमुख खबरे

पुलवामा हमला: सलमान खान ने पाक सिंगर आतिफ असलम को फिल्म से निकाला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद करने वाले अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली

अभिनेत्री अमीषा पटेल सहित 4 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी के साथ कथित धोखाधड़ी के मामले में कंपनी के

80 के दशक की बेहद सफल एक्ट्रेस टीना मुनीम ऐसे बनीं अंबानी फैमिली की बहू

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली : बॉलीवुड का एक्ट्रेसेज बिजनेस फैमिलीज में रिश्ता जुड़ना बहुत पुरानी बात है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखेंगी दयाबेन, इस वजह से छोड़ा शो

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार