1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

चौधरी अजीत सिंह की पार्टी बोली- भाजपा और संघ अपनी जडों में मटठा डलवा रहे हैं!

Posted on : Jul 17 2018


चौधरी अजीत सिंह की पार्टी बोली- भाजपा और संघ अपनी जडों में मटठा डलवा रहे हैं!

indiaemotions news network, लखनऊ । राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और प्रदेष के मुख्यमंत्री शायद यह भूल गये कि उन्होंने विगत लोक सभा चुनाव और प्रदेश के विधान सभा चुनाव में बेमेल विचारधारा वाली पार्टियों से गठजोड करके सरकारे बनाई और जम्मू कष्मीर की सरकार में पीडीपी के साथ गठबंधन इसका जीता जागता प्रमाण है। उप्र में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का गठबंधन मुख्यमंत्री की ही जडे़ खोदने में लगा है फिर भी भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ चुप रहकर अपनी जडों में मटठा डलवा रहे हैं।

डाॅ. अहमद ने कहा कि देष में लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर तथा भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किसान, मजदूर, नौजवान एवं आमजनता के उत्पीडन से छुटकारा दिलाने के लिए समान विचारधारा वाली पार्टियों का बनने वाला गठबंधन भाजपा के ताबूत में कीले ठोकने की तैयारी कर रहा है यही कारण है कि भाजपा के पुरोधाओं को यह गठबंधन हजम नहीं हो रहा है और वे तरह तरह के आरोप लगाने का प्रयास कर रहे हैं। कभी काॅग्रेस पार्टी तो कभी समाजवादी पार्टी अथवा बहुजन समाज पार्टी पर अलग अलग आरोपों की बौछार की जा रही है। अपनी बौछारों का असर होते न देखकर भाजपा नेताओं ने एक ओर बेचैनी बढ रही है तो दूसरी ओर उनका दिमागी दिवालियापन सामने आ रहा है। परिणामस्वरूप उनके द्वारा देश के महान संत कबीरदास, बाबा गोरखनाथ और सिक्खों के महान संत गुरूनानक जी को समकालीन बताकर स्वयं का उपहास उडा रहे हैं।

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिनके घर शीषे के हो उन्हें दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं मारने चाहिए नहीं तो दूसरे के पत्थरों से शीषे चूर चूर हो जायेंगे। देष और प्रदेष की जनता ने विभिन्न आषाओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र में भारी बहुमत की सरकार बनाई और प्रदेष में भी भारी बहुमत से जिताकर आदरणीय नरेन्द्र मोदी को डबल इंजन की सरकार दी लेकिन जनता का डबल उत्पीडन हो रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव में देष की जनता केन्द्र सरकार को उखाड फेकने के लिए तैयार है और समय का इंतजार कर रही है।



अन्य प्रमुख खबरे

उरई में दरोगा ने जीआरपी बैरक में खुद को गोली से उड़ाया, हालत गंभीर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ जीआरपी के दरोगा ने सोमवार को देर रात बैरक में सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली

हमारे पास फौजी जीतू को हत्यारोपी साबित करने के सबूत नहीं : एसटीएफ

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने स्वीकारा है कि फौजी जीतू (Fauji Jeetu) को हत्यारोपी साबित करने के लिए हमारे पास

भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में नया मोढ़,खुद करवाये थे हमला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ।भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में सोमवार को एक नया आया नया मोड़ आया है

महागठबंधन की बैठक में मायावती और अखिलेश ने किया किनारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के प्रयास में लगे विपक्ष को झटका लगने वाला दिख रहा है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार