पाकिस्तान में खलबली: PAK सेना ने कहा, अंधेरे की वजह से कार्रवाई नहीं कर पाए | भारत-पाकिस्तान के बीच बॉर्डर पर बढ़ा तनाव, 8 एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही बंद

विस्तृत समाचार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हाथी कवि कुमार आजाद का निधन

Posted on : Jul 09 2018


तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हाथी कवि कुमार आजाद का निधन

इंडिया इमोशन्स न्यूज मुंबई। टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया है। मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार दिल का दौरा पडऩे के बाद उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। वहीं उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।

आपको बता दें कि कवि कुमार ने तारक मेहता की शुरुआत से ही सीरियल में डॉक्टर हाथी का यादगार किरदार निभाया था। कवि कुमार के निधन की खबर आते ही शो की शूटिंग को कैंसिंल कर दिया गया है। कवि कुमार ने आज सुबह की शो को प्रोड्यूसर को तबियत खराब होने के चलते शो के सेट पर ना आ पाने की जानकारी दी थी। पहले भी कई बार वह तबियत खराब होने की वजह से शो की शूटिंग में हिस्सा नहीं ले पाते थे।

टीवी सीरियल के अलावा कवि कुमार ने बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है। कवि कुमार साल 2000 में मेला फिल्म में आमिर खान के साथ नजऱ आए थे। लेकिन कवि कुमार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में असली पहचान डॉक्टर हाथी के किरदार से ही मिली थी।



अन्य प्रमुख खबरे

मेरे बेटे मुझे प्रेरणा देते हैं : सुजैन खान

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली

संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका अदा करना सम्मान की बात : महेश

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई। मशहूर तेलुगू अभिनेता महेश बाबू वास्तविक जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं

काइली दुनिया की सबसे कम उम्र की अरबपति बनीं

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लॉस एंजेलिस

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार