पाकिस्तान में खलबली: PAK सेना ने कहा, अंधेरे की वजह से कार्रवाई नहीं कर पाए | भारत-पाकिस्तान के बीच बॉर्डर पर बढ़ा तनाव, 8 एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही बंद

विस्तृत समाचार

JIOPHONE MONSOON हंगामा ऑफर, गीगा टीवी सेट टॉप बॉक्स का भी ऐलान

Posted on : Jul 05 2018


JIOPHONE MONSOON हंगामा ऑफर, गीगा टीवी सेट टॉप बॉक्स का भी ऐलान

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो को लेकर कई बड़ ऐलान किया हैं। पिछले साल कंपनी ने जियो फोन लॉन्च किया था और अब इस फोन में कुछ बदलाव किए गए हैं और इसका एक नया वेरिएंट भी लॉन्च कर दिया गया है। इन कई ऐलान मेंसबसे ज्यादा सरप्राइज जियोफोन 2 ने किया। जियोफोन 2 पिछले साल लॉन्च हुए जियोफोन का अपग्रेडेड वर्जन है। 15 अगस्त से ये फोन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ये स्मार्टफोन जियोफोन का हाई-एंड वर्जन है।

कीमत और उपलब्धता
इसकी कीमत कंपनी ने 2999 रुपये रखी है। 15 अगस्त ये बाजार में होगा। इसके लिए ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मॉनसून धमाका ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर में कस्टमर कोई भी फीचरफोन एक्सचेंज करके नया जियो फोन महज 501 रुपये में ही पा सकते हैं। इसके लिए जियो फोन को ही बदलने की जरुरत नहीं होगी बल्कि अगर कस्टमर के पास कोई भी फीचर फोन है तो वह इस ऑफर का लाभ पा सकेगा।

व्हाट्सएप-फेसबुक-यूट्यूब करेगा सपोर्ट
फायरफॉक्स के KaiOS पर काम करने वाले इस फोन के यूजर को अब तक ये शिकायत थी कि वे इसपर व्हाट्सएप और फेसबुक, यूट्यूब जैसे एप इस्तेमाल नहीं तकर सकते। आज कंपनी ने अपने कस्टमर्स की ये शिकायत दूर की है और बताया है कि जियो फोन अब ये तीनो एप सपोर्ट करेगा। फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब ने ये एप खासतौर पर जियोफोन के लिए डिजाइन किया है। ऐसे में जियोफोन 2 भी इन एप सपोर्ट के साथ आएगा।

RAM-स्टोरेजः जियोफोन 2 में 512 जीबी की रैम और 4 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमराः जियोफोन 2 के कैमरा कंफिग्रेशन की बात करें तो इसमें 2 मेापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप और 0.3 मेगापिक्सल का वीजीए फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों ही कैमरे की मदद से वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

ऑपरेटिंग सिस्टम- कनेक्टिविटीः पिछले जियो फोन की तर्ज पर ये नया जियोफोन 2 भी kaiOS पर काम करता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ,एफएम रेडियो, जीपीएस, वाई-फाई, एनएफसी जैसे फीचर दिए हैं। इसकी बैटरी 2,000mAh होगी।

क्या हैं JioPhone2 के स्पेसिफिकेशन?
डिस्प्ले और लुक: नया जियो फोन 2 डिजाइन के मामले में पुराने जियो फोन से काफी अलग है। इस बार जियो फोन 2 में QWERTY की-पैड दिया गया है साथ ही बीच में एक 4-वे नेविगेशन पैड दिया गया है जो इससे पहले वाले जियो फोन में भी दिया गया था। इसबार जियोफोन 2 में भी 2.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है।



अन्य प्रमुख खबरे

SBI ने करोड़ों ग्राहकों के लिए शुरू की 'खास सर्विस', बिना कार्ड ATM से निकाल सकेंगे पैसा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली : अगर आपका अकाउंट भी एसबीआई में है तो यह खबर जरूर आपके लिए है

यहां 5300 रुपये में मिलता है 1 GB डाटा, भारत में सबसे सस्ता इंटरनेट रेट

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली : कई रिपोर्ट में सामने आया है कि दुनियाभर में साल 2018 के दौरान स्मार्टफोन की बिक्री में गिरावट आई

नए डेबिट कार्ड में भी सेंधमारी की आशंका, एसबीआई ने ग्राहकों को किया अलर्ट

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ हाल ही में बैंकों द्वारा दिए गए ईएमवी चिप वाले डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड भी सुरक्षित नहीं हैं

बाजार में जल्द लॉन्च होगी देश की सबसे छोटी कार, जानिए क्या होगा खास

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। देश की नामी ऑटो कंपनी Bajaj Qute भारत की पहली क्वाड्रिसाइकिल बनने के लिए तैयार है

अंतरिम बजट से पहले शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 151.44 अंक चढ़ा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई । देश का अंतरिम बजट पेश होने से पहले शेयर बाजार के कारोबार में तेजी देखने को मिल रही है

तेल के दामों में वृद्धि जारी, जानिए पेट्रोल-डीजल के बढ़े भाव

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। तेल के दामों में वृद्धि का सिलसिला लगातार नौवें दिन जारी रहा

नोकिया करेगी छंटनी, कहा- 5जी की धीमी प्रगति जिम्मेदार नहीं

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ हेलसिंकी। फिनलैंड की दूरसंचार दिग्गज नोकिया ने मंगलवार को नौकरियों में कटौती की घोषणा की

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार