सोनिया को ‘विदेशी मां’ कहकर राहुल पर हमला बोलने वाले BSP नेता को मायावती ने पद से हटाया

विस्तृत समाचार

चुर्री गैंग से मड़़ियांव पुलिस की उड़ी नींद,दो दिनों क्षेत्र में चल रहे थे,सुतली बम

Posted on : Jun 22 2018


चुर्री गैंग से मड़़ियांव पुलिस की उड़ी नींद,दो दिनों क्षेत्र में चल रहे थे,सुतली बम

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ। मड़ियांव इलाके का विवादित चुर्री गैंग पुलिस के लिए जी का जंजाल बन चुका है। अक्सर सुतली बमबारी और फायरिंग के चलतें सुर्खियों में रहने वाला यह गैंग पुलिस के लिए दो दिनों से सर दर्द बना हुआ है। पुलिस कुछ सफेदपोशो के संरक्षण के चलते,इस गैंग पर कार्रवाई नही कर पा रही है। एक बार फिर से इसी विवादित गैंग ने मड़ियांव पुलिस की दो दिन से नींद उड़ा रखी है। दो दिन से मड़ियांव थाना क्षेत्र में गैंग द्वारा सुतली बम से घटनाओं को अंजाम दे रहा है। फिलहाल पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में लिया है।

 


पुलिस के मुताबिक बुद्धवार शाम को चुर्री गैंग व दूसरे पक्ष में विवाद हुआ था,जिसमे बमबारी की घटना भी हुई थी। मामला पुलिस की जानकारी मे आया तो पुलिस कुछ लोगो को थाने उठा लायी थी। उसके बाद कुछ सफेदपोश के दबाव में मामले को रफा दफा कर दिया गया था। इस मामले को अभी 24 घंटे भी नही बीते थे कि गुरुवार सुबह चुर्री गैंग के चुर्री, बृजेश व विकास समेत लगभग 15 लोगो ने पश्चिम गांव निवासी सुरेंद्र के घर पर असल्हे से लैस होकर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि यह हमला चचेरे भाई विकास और सुरेंद्र के बीच के किसी विवाद को लेकर किया गया। मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस बृजेश समेत कई लोगो को थाने ले आयी। इधर पुलिस कार्रवाई मे ही लगी थी,कि प्रीति नगर निवासी विवादित दबंग कौशल पांडेय ने प्रीति नगर मेंं सुतली बम की घटना को अंजाम दे दिया,जिसमें दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने कौशल पांडेय को भी हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर मड़ियांव उमरनाथ वर्मा ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है।


वर्षो सें गैंगवार, मड़ियांव पुलिस लाचार

मड़ियांव इलाके को अवैध बमो व असल्हों का जखीरा कहा जाता है। उसमे भी यह चुर्री गैंग सबसे विवादित है व अक्सर मड़ियांव इलाके में बमकांड व फायरिंग के चलते सुर्खियों में रहता है। वर्षो से मड़ियांव इलाके में गैंगवार होते चले आ रहे है लेकिन मड़ियांव पुलिस लाचार है। चुर्री खुद कई बार जेल जा चुका है। हाल में ही तीन माह पहले वह जेल से छूटकर आया है और उसके बाद कुछ दिन शांति रहा और फिर से उसने मड़ियांव इलाके को दहशत फैलाना शुरू कर दिया। यही नही इसके गैंग के अन्य सदस्य भी कई बार जेल जा चुके है। मड़ियांव थाने के पूर्व थानेदारों की लचर कार्यप्रणाली के चलते तमाम बार मामला भी नही दर्ज किये और मामले को रफादफा कर दिये। इसी का नजीता वर्तमान इंस्पेक्टर भुगत रहें हैं।

 



अन्य प्रमुख खबरे

ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: CM योगी ने जताया दुख, दिया हर संभव मदद का भरोसा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नोएडा: नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने

दबंग पूर्व ब्लाक प्रमुख ने किया विकलांग की जमीन पर कब्जा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग आलमबाग के गीतापल्ली स्थित धरना स्थल इकों गार्डन पर अपनी पत्नी व बच्चों संग बैठे परिवार के

मांगो को लेकर कोटेदारों ने किया प्रदर्शन

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग के गीतापल्ली स्थित ईको गार्डन धरना स्थल पर मंगलवार आल इंडिया फेयर प्राइज शॉप डीलर्स फेडरेशन के

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार