सोनिया को ‘विदेशी मां’ कहकर राहुल पर हमला बोलने वाले BSP नेता को मायावती ने पद से हटाया

विस्तृत समाचार

बिजली पासी किला जंगल में मिला अधजला युवक का शव

Posted on : Jun 22 2018


बिजली पासी किला जंगल में मिला अधजला युवक का शव

इंडिया इमोशन्स न्यूज आलमबाग लखनऊ | आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत थाने से आधे किमी की दूरी पर स्थित राजा बिजली पासी किले में युवक के शव पड़े होने की सूचना पर हड़कंप मच गया स्थानीय सभासद की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए थाने पर दर्ज चार दिन पूर्व गुमशुदगी में परिजनों को सूचना भेज बुलाया । मृतक का चेहरा इतनी बुरी तरह से झुलसा हुआ था कि शिनाख्त होनी मुश्किल हो रही थी ।युवक के चप्पल व लोवर से मृतक युवक की शिनाख्त परिजनों द्वारा हो जाने के बाद भीपुलिस संतुष्ट नहीं हुई उसके बाद भी पुलिस ने शव को अज्ञात में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

एलडीए आशियाना के महाराजा बिजली पासी किला के जंगल मे बकरी चराने के दौरान चौकीदार लक्ष्मण की मासूम बेटी सुहाना ने जंगल मे शव पड़ा देख अपने परिजनों को जानकारी दी ।पिता चौकीदार ने किला ट्रस्टी सरस्वती प्रसाद को जानकारी दी । ट्रस्टी सरस्वती प्रसाद ने क्षेत्री पार्षद को जंगल मे शव पड़े होने की सूचना दी। स्थानीय पार्षद ने सम्बन्धित आशियाना पुलिस को शव मिलने की जानकारी दी । शव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में स्थानीय थाने में चार दिन पूर्व गुमशुदगी में दर्ज मामले में शव की शिनाख्त के लिए परिजनों को सूचना दे बुलाया। मृतक युवक के गले मे कपड़ा लपेटा हुआ था और चेहरा बुरी तरह से जलाकर पहचान मिटाने की कोशिश की थी ।आनन फानन में पहुंचे गुमशुदा हुए युवक के पिता को शव का शिनाख्त करने में काफी दिक्कत हो रही थी। युवक की लाल नीला हवाई चप्पल की फिटी और विनस कंपनी का गहरे निले रंग की लोअर व कट अंडरवियर से सीतापुर जनपद के इंद्रपाल के रूप में पिता राजाराम ने किया की वही शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे एस पी उत्तरी अनुराग वत्स और क्षेत्राधिकारी तनु उपाध्याय ने पहुंच कर घटना स्थल का मुआवना कर मृतक के शव पुष्टि हो जाने पर ही मृतक की पहचान का खुलासा करने की बात कह शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी भिजवा दिया है।

 

एस पी नार्थ अनुराग वत्स ने मौके पर मीडियाकर्मियों को बताया कि युवक हत्या की गई है और हत्यारो ने शव का पहचान मिटाने के लिए शव का चेहरा पेट्रोल से जला दिया है जिस कारण शव की शिनाख्त में दिक्कत आ रही है ।जिन लोगो ने शिनाख्त किया है लिहाजा वह काफी नही है शव लगभग दो दिन पुराना हो चुका है इसलिये पुलिस अज्ञात में ही मृतक का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी भेज दिया गया। पुलिस मृतक की शिनाख्त के लिए छानबीन कर रही है।



अन्य प्रमुख खबरे

ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: CM योगी ने जताया दुख, दिया हर संभव मदद का भरोसा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नोएडा: नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने

दबंग पूर्व ब्लाक प्रमुख ने किया विकलांग की जमीन पर कब्जा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग आलमबाग के गीतापल्ली स्थित धरना स्थल इकों गार्डन पर अपनी पत्नी व बच्चों संग बैठे परिवार के

मांगो को लेकर कोटेदारों ने किया प्रदर्शन

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग के गीतापल्ली स्थित ईको गार्डन धरना स्थल पर मंगलवार आल इंडिया फेयर प्राइज शॉप डीलर्स फेडरेशन के

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार