राहुल गांधी में पीएम बनने के सभी गुण, मेरे पिता बिहार के शेर: तेजस्वी

विस्तृत समाचार

10 नवंबर को ये कपल रचाएंगा शादी.....

Posted on : Jun 21 2018


10 नवंबर को ये कपल रचाएंगा शादी.....

इंडिया इमोशन्स न्यूज मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादूकोण की शादी की पक्की तारीख सामने आ गई है। ये दोनों 19 नवंबर के शादी रचाएंगे। पिछले कई हफ्तों से दोनों की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही थीं। ऐसे में फिल्मफेयर के सूत्रों मे शादी की तारीख 10 नबंवर कंफर्म कर दिया है। हालांकि अभी तक रणवीर या दीपिका की ओर से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

रिपोर्ट के अनुसार साल ही सबसे ग्रैंड वेडिंग में सबसे ज्यादा समय तारीख तय करने में लगा है। रणवीर और दीपिका दोनों की अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और दोनों ही अपनी शादी में सब कुछ परफेक्ट चाहते हैं। पेरेंट्स और कैलेंडर के हिसाब से 10 नवंबर एकदम सही तारीख तय की गई है। इस रिपोर्ट में ये भी साफ कर दिया गया है कि रोका काफी समय पहले ही कर दिया गया था और शादी की तारीख कुछ ही हफ्तों पहले तय की गई है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि ये शादी बेंगलुरू या इटली में होगी।या फिर डेस्टिनेशन वेडिंग कर यहां रिसेप्शन देंगे।

बताया जा रहा है कि दोनों का परिवार पहले उदयपुर में भी शादी के लिए प्लान कर रहा था लेकिन बाद में कैंसिल कर दिया गया। दोनो परिवारों में शादी की तैयारियां और शॉपिंग शुरू हो चुकी है। अपनी शादी को लेकर रणवीर काफी एक्साइटेड हैं ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों की हिट हैं।

दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बात नहीं की है। हालांकि फिल्म अवॉर्ड और सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका कई बार एक दूसरे के लिए प्यार जताते नजर आ चुके हैं।



अन्य प्रमुख खबरे

पुलवामा हमला: सलमान खान ने पाक सिंगर आतिफ असलम को फिल्म से निकाला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद करने वाले अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली

अभिनेत्री अमीषा पटेल सहित 4 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी के साथ कथित धोखाधड़ी के मामले में कंपनी के

80 के दशक की बेहद सफल एक्ट्रेस टीना मुनीम ऐसे बनीं अंबानी फैमिली की बहू

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली : बॉलीवुड का एक्ट्रेसेज बिजनेस फैमिलीज में रिश्ता जुड़ना बहुत पुरानी बात है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखेंगी दयाबेन, इस वजह से छोड़ा शो

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार