आंध्र प्रदेश: दिन में नाइटी पहनी तो देना होगा 2000 रुपये जुर्माना / दिवाली पर पांच करोड़ से अधिक की शराब गटक गए लखनऊ वाले / 900 रुपये में दिल्ली और लखनऊ का हवाई सफर कराएगी जेट एयरवेज

विस्तृत समाचार

फॉलो अप आशियाना : हत्या के बाद पेट्रोल डाल चेहरा जलाने का मामला

Posted on : Jun 23 2018


फॉलो अप आशियाना : हत्या के बाद पेट्रोल डाल चेहरा जलाने का मामला

इंडिया इमोशन्स न्यूज आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित महाराजा बिजली पासी किले में मिले युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सौप दिया । मृतक का शव उसके परिजन अपने पैतृक निवास सीतापुर ले गए । वही पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है ।

पुलिस ने अज्ञात में कराया शव का पोस्टमार्टम : बांदा में एडीएम के पद पर तैनात रमेश चंद्र तिवारी की पत्नी अल्का तिवारी ने बीते शनिवार को पांच वर्षों से उनके घर में घरेलू काम करने वाले नौकर इंद्रपाल -22 पुत्र राजाराम निवासी कासिमपुर कोतवाली सीतापुर की गुमशुदगी का मुकदमा स्थानीय आशियाना थाने में दर्ज कराया था कि गुरुवार शाम बिजली पासी किले में जले हुए अज्ञात शव की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने मृतक के पिता राजाराम ने युवक के पहनावे व अल्का तिवारी ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर युवक के चप्पल व पहनावे से युवक की शिनाख्त की लेकिन चेहरा बुरी तरह जला होने के कारण पुलिस खुद भी संशय में नजर आई लिहाजा एसपी उत्तरी अनुराग वत्स ने मृतक के जानकारों के शिनाख्त के बाद भी पुलिस को अज्ञात में ही शव का पोस्टमार्टम करवाने का आदेश दिया ।

त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में हुई युवक की हत्या : अल्का तिवारी के घर में काम करने वाली बंगला बाजार भदरुख निवासी 20 वर्षीय युवती रूबी का प्रेम अल्का के घर में ही काम करने वाले सीतापुर निवासी लगभग 22 वर्षीय युवक इंद्रपाल से प्रेम हो गया जबकि रूबी का आनान्द नामक युवक से भी प्रेम प्रसंग चल रहा था ।

रूबी ने फोन कर बुलाया था मृतक को : सूत्रों की मॉने तो रूबी का आंनद नामक युवक से बहुत पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था । इंद्रपाल का रूबी के करीब आना आंनद को नही भाया और उसने रूबी से फोन करवा कर इंद्रपाल को बिजली पासी किले के पास बुलवाया और अपने दो अन्य साथिया के साथ इंद्रपाल को घसीट कर बिजली पासी किले के अंदर ले गया जहाँ इंद्रपाल को जमकर मारा पीटा और गले को कपड़े से कस कर उसकी हत्या कर दी । मृतक की पहचान छिपाने के लिए हत्यारों ने मृतक के चेहरे पर पेट्रोल छिड़क कर बुरी तरह जला दिया जिससे मृतक की पहचान न हो सके ।

प्रेम प्रसंग में ही हुई थी युवती की माँ की हत्या : सूत्रों की मॉने तो हत्या में लिप्त युवती की माँ का भी चरित्र ठीक नही था जिसके चलते कुछ वर्षों पूर्व उसकी माँ की भी हत्या कर दी गई थी ।

मृतक का पूरा परिवार गांव में रहता है : मृतक के पिता राजाराम ने बताया कि वह अपनी पत्नी आशा व अपने बेटों और बेटी के साथ गांव में ही रहता है । 6 भाई बहनों में मृक्तक इंद्रपाल दूसरे नम्बर का था जबकि बड़ा भाई कृपाल - 24 पिता के कामों में हाँथ बटाता है और छोटा भाई छोटे - 18 , सुमित - 15 , शोभित - 11 व बहन सरिता - 13 गांव में ही रह कर पढ़ाई करते हैं ।

हत्यारे जल्द होंगे गिरफ्तार : प्रभारी निरीक्षक आशियाना जितेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि पुलिस हत्यारों की तलाश में तेजी से जुटी है जल्द ही हत्यारे पुलिस गिरफ्त में होगे । वही सूत्रों की मॉने तो हत्यारे देर रात ही पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है पुलिस हत्यारों से पूंछतांछ में जुटी है ।

बताते चले की गुरुवार शाम आशियाना क्षेत्र में स्थित महाराजा बिजली पासी किले के जंगल मे बकरी चराने गई किले के चौकीदार लक्ष्मण की मासूम बेटी सुहाना ने जंगल मे शव पड़ा देख अपने परिजनों को जानकारी दी । चौकीदार लक्ष्मण ने किले के ट्रस्टी सरस्वती प्रसाद को मामले की जानकारी दी । किले के ट्रस्टी सरस्वती प्रसाद ने क्षेत्रीय पार्षद को जंगल मे शव पड़े होने की सूचना दी । स्थानीय पार्षद ने स्थानीय आशियाना पुलिस को जंगल में शव मिलने की जानकारी दी । शव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आनन फानन में थाने में चार दिन पूर्व दर्ज हुए गुमशुदगी के मुकदमे में युवक के परिजनों को शिनाख्त के लिए बुलाया । शव की पहचान मिटाने के लिए मृतक के चेहरे को बुरी तरह जला दिया था । आनन फानन में मौके पर पहुंचे गुमशुदा युवक के पिता को शव का चेहरा जला होने के कारण शव का शिनाख्त करने में दिक्कत हुई लेकिन शुक्रवार परिजनों ने मृतक की पहचान की और पोस्टमार्टम के बाद शव को आपने साथ लेकर अपने पैतृक निवास सीतापुर ले गए ।



अन्य प्रमुख खबरे

मड़़ियांव में ज्वौलर्स से लाखों रुपये की लूट,बदमाशों ने फिर दी पुलिस को चुनौती

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। मड़़ियांय इलाके में बुधवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा से लूट करके पुलिस को चुनौती दे दी

हेलो! पुलिस.. मैं परशदेपुर से बोल रहा हूं

indiaemotions news network, परशदेपुर। हेलो। डायल 100 पुलिस। मैं परशदेपुर से बोल रहा हूं और करीब 1000 लोग रात में मेरे घर को घेरकर गिराना चाहते हैं

परशदेपुर में कूड़ा ना हटाये जाने से ग्रामीणों में रोष

indiaemotions news network, परशदेपुर। नगर पंचायत परशदेपुर में कूड़ा ना हटाये जाने से आस पास के ग्रामीणों में रोष व्याप्त है

शहरों के नाम बदलने वाली BJP को बदलेंगे हम: शिवपाल

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ हापुड़ः प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव बुधवार को

हिन्दी की ट्यूशन पढ़ कर अयोध्या जायेंगे शिवसेना प्रमुख उध्दव ठाकरे

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुम्बई। आगामी 25 नवंबर को शिवसेना प्रमुख उध्दव ठाकरे अयोध्या का दौरा करेंगे

योगी कैबिनेट में फैजाबाद का नाम बदलने के प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को मंत्रिमंडल की बैठक लोकभवन में हुई

सपा नेता राम गोविंद चौधरी की हालत बेहद नाजुक, मेडिकल बुलेटिन जारी

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊः समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी की हार्ट अटैक के बाद हालत बेहद गंभीर बनी हुई है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार