सोनिया को ‘विदेशी मां’ कहकर राहुल पर हमला बोलने वाले BSP नेता को मायावती ने पद से हटाया

विस्तृत समाचार

पालीटिकनिक छात्रा की सहेली कर रही थी रेलवे स्टेशन पर इंतजार,मिली मौत की सूचना

Posted on : Jun 23 2018


पालीटिकनिक छात्रा की सहेली कर रही थी रेलवे स्टेशन पर इंतजार,मिली मौत की सूचना

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ। पालीटिकनिक की छात्रा अपनी सहेली के साथ रेल गाड़ी से घर जाने की तैयारी में थी। लेकिन वह उचानक लापता हो गई। सहेली बदशाह नगर रेलवे स्टेशन पर उसके आने का इन्तजार करने बाद ट्रेन में सवार होकर निकल गई। सहेली ने चिन्ता जताते हुए उसके मौसा से जानकारी दी,कि वह वादा करने बाद भी स्टेशन नही पहुंची और न ही उसका फोन लग रहा है। इस पर अलीगंज कपूरथला निवासी छात्रा के मौसा खोजबीन करने के बाद गाजीपुर थाने में गुमसूदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। छात्रा के रिस्तदार खोजबीन करने में लगे ही थे,कि शुक्रवार को मड़़ियांव पुलिस ने सोशलमीडिया पर फोटो के साथ एक मैसेज वायरल कराया,जिससे उसकी शिनाख्त हुई।

 

मूल निवासी बलिया के एक वकील की 26 वर्षीय बेटी इन्दिरानगर के सेक्टर-9 में किराए का मकान लेकर चिनहट स्थित पालीक्लीनिक में डिप्लोमा कर रही थी। विकासनगर में किराए का मकान लेकर उसकी एक सहेली भी साथ में पढ़ाई कर रही थी। हलांकि दोनों मूल निवासी बलिया की थी। सहेली के मुताबिक दोनों ने तय किया था,कि गुरुवार को गृह जनपद बलिया रेल से चलेगें। सहेली ने पुलिस को बताया, कि तय समय पर जब बादशाह रेलवे स्टेशन वह नही पहुंची और उसका फोन भी नही लग रहा है। इस पर उसने साथी छात्रा के मौसा से फोन पर बताया ,कि उसके कमरे पर जाकर पता करो आखिर फोन क्यों नही लग रहा है।सहेली की सूचना पर उसके मौसा इन्दिरानगर स्थित कमरे पर पहुंचे, लेकिन वह वहां पर नही मिली। छानबीन करने के बाद मौसा ने गाजीपुर थाने में रात करीब 11 बजे गुमसूदगी का मुकदमा दर्ज कराया।

 

गोमती नदी घैला पुल के पास रोड किनारे खेत में लहूलोहान मिली,छात्रा

गाजीपुर थाने में गुमसूदगी का मुकदमा लिखाने के बाद छात्रा के रिस्तदार छानबीन करने में लगे ही थे,तभी शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे मड़़ियांव पुलिस ने फोटो के साथ सोशलमीडिया पर एक मैसेज वायरल कराया। मैसेज में मड़़ियांव पुलिस ने लिखा कि एक करीब 26 वर्षीय युवकी उनके क्षेत्र के घैला पुल के पास सड़क के किनारे खेत में लहूलोहान हालत मेंं पाई गई थी। उसको पुलिस ने ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई है। सोशलमीडिया के व्हाट्सएप्प चले मैसेज में फोटो देख कर मौसा ने शिनाख्त की।

बता दें घैला पुल पास के एक गांव की निवासी एक महिला शुक्रवार सुबह 6 बजे खेत में सौच के लिये गई थी। वहां उसने देखा एक युवती खेत में लहूलोहान पड़ी है। यह बात उसने घर जाकर अपने परिजनों से बाताई। परिजनों ने सौ नंबर डायल कर पुलिस को घटना की सूचना दी।

 

इंस्पेक्टर मड़़ियांव अमरनाथ वर्मा ने बताया, कि ग्रामीणों की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और घायल युवती को ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए पहुंचाये। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिये। युवती की शिनाख्त सोशलमीडिया के माध्यम से हो चुकी है। मामले की जाँच की जा रही है।



अन्य प्रमुख खबरे

ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: CM योगी ने जताया दुख, दिया हर संभव मदद का भरोसा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नोएडा: नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने

दबंग पूर्व ब्लाक प्रमुख ने किया विकलांग की जमीन पर कब्जा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग आलमबाग के गीतापल्ली स्थित धरना स्थल इकों गार्डन पर अपनी पत्नी व बच्चों संग बैठे परिवार के

मांगो को लेकर कोटेदारों ने किया प्रदर्शन

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग के गीतापल्ली स्थित ईको गार्डन धरना स्थल पर मंगलवार आल इंडिया फेयर प्राइज शॉप डीलर्स फेडरेशन के

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार