राहुल गांधी में पीएम बनने के सभी गुण, मेरे पिता बिहार के शेर: तेजस्वी

विस्तृत समाचार

फिल्म रिव्यू :सलमान खान की रेस3 हैं एक्शन और रोमांच से भरपूर

Posted on : Jun 15 2018


फिल्म रिव्यू :सलमान खान की रेस3 हैं एक्शन और रोमांच से भरपूर

इंडिया इमोशन्स न्यूज मुंबई। बॉलीवुड के दबंग भाई सलामन खान की मच अवेटिड फिल्म रेस-3 सिनेमाघरों में 3D में आज रिलीज हो गई है। फैंस में भाई की फिल्म को लेकर खास क्रेज देखने को मिल रहा था। इस बार रेस सीरीज में सैफ की जगह सलमान को दी गई है। ईद के मौके पर भाई की फिल्म रिलीज होने का लोगों में खासा क्रेज होता है, जो इस बार भी देखने को मिल रहा है।

हालांकि, क्रिटिक्स को रेस 3 पसंद नहीं आई। रेस 3 में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिज, साकिब सलीम, डेजी शाह और फ्रेडी दारूवाला मुख्य भूमिका में है। फिल्म एक्शन और रोमांच से भरपूर है।

जाने माने पत्रकार उमैर संधू ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला रिव्यू शेयर किया है। संधू के मुताबिक ये फिल्म सही तरीके से बनाई हुए एक मास इंटेरटेनर मूवी है। संधू ने ट्वीट में लिखा है कि पावर पैक्ड परफॉर्मेंस, टाइट स्टोरी और स्क्रीनप्ले और शानदार डायरेक्शन! ब्लॉकबस्टर। संधू ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताते हुए चार स्टार दिए हैं।

हालांकि फिल्म की स्टोरी तो लीक नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म में आखिरी तक समझ नहीं आएगा कि क्लाइमैक्स क्या है। फिल्म के इंटरवल से पहले भी कहानी में बड़ा ट्विस्ट है। सलमान खान और बॉबी देओल का शर्टलेस सीन फिल्म का हाईलाइट है।

जैकलीन और डेजी फिल्म में ग्लैमरस तो लगी ही हैं। दोनों के रोल भी काफी दमदार बताए जा रहे हैं। वहीं अगर बात बॉबी देओल की करें, तो अपने कमबैक के लिए उन्होंने जान लगा दी है। उनकी मेहनत फिल्म में उनकी बॉडी और एक्टिंग में साफ दिखाई देती है।

 



अन्य प्रमुख खबरे

पुलवामा हमला: सलमान खान ने पाक सिंगर आतिफ असलम को फिल्म से निकाला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की मदद करने वाले अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी आने वाली

अभिनेत्री अमीषा पटेल सहित 4 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी के साथ कथित धोखाधड़ी के मामले में कंपनी के

80 के दशक की बेहद सफल एक्ट्रेस टीना मुनीम ऐसे बनीं अंबानी फैमिली की बहू

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली : बॉलीवुड का एक्ट्रेसेज बिजनेस फैमिलीज में रिश्ता जुड़ना बहुत पुरानी बात है

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखेंगी दयाबेन, इस वजह से छोड़ा शो

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार