सोनिया को ‘विदेशी मां’ कहकर राहुल पर हमला बोलने वाले BSP नेता को मायावती ने पद से हटाया

विस्तृत समाचार

अक्षय की फिल्म 2.0 की मुश्किलें बढ़ी.. क्लैश होगी इस फिल्म से

Posted on : Jun 12 2018


अक्षय की फिल्म 2.0 की मुश्किलें बढ़ी.. क्लैश होगी इस फिल्म से

इंडिया इमोशन्स न्यूज मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत और खिलाड़ी अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म 2.0 की रिलीज डेट को लेकर काफी मुश्किले आ रही है। बता दें कि इन दोनों ही सितारों की बड़ी तगड़ी फैन फॉलोइंग है,जो इस फिल्म का काफी दिनों से इंतजार कर रही है।

वहीं अब इन दोनों के लिए अच्छी खबर नहीं है। आपकों बता दें कि फिल्म 2.0 ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 से क्लैश हो सकती है। लेकिन रजनीकांत की मच अवेटेड ये फिल्म 26 जनवरी 2019 पर उसी दिन रिलीज हो सकती है, जिस दिन ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ रिलीज होनी है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि इस दीवाली कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं ऐसे में फिल्म के मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। जिसकी वजह से अब ये दीवाली या क्रिसमस पर रिलीज नहीं होगी।

ट्रेड इनसाइडर की मानें तो रिपब्लिक डे पर फिल्में रिलीज होना ऋतिक के लिए हमेशा लकी रहा है। मिड डे ने सूत्र के हवाले से लिखा है- ‘अग्नीपथ (2012) और काबिल (2017) दोनों ही रिपब्लिक डे के मौके पर ही रिलीज हुई थीं और दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था।

ऐसे में ‘2.0’ से क्लैश ऋतिक रोशन के लिए नुकसानदायक हो सकता है।’ इसकी वजह इस फिल्म में किया जा रहा वीएफएक्स (ग्राफिक्स) का काम है जिसे ओवरनाइट और डबल शिफ्ट करने के बावजूद अभी तक पूरा नहीं किया जा सका है।

फिल्म मेकर्स को ऐसे में इस काम के जल्द खत्म होने की उम्मीद नजर नहीं आ रही है। जिस तरह का वीएफएक्स का काम '2.0' में है वो अभी तक पेंडिंग है और मेकर्स के पास इस फिल्म को फिलहाल रिलीज न करने के अलावा और कोई चारा नहीं है इसीलिए ऐसा संभव है कि मेकर्स इस फिल्म को इस साल रिलीज न कर पाएं। इस बारे में जल्द ही औपचारिक रूप से ऐलान कर दिया जाएगा।

 

 

 



अन्य प्रमुख खबरे

जैकलीन ने कहा, इससे बेहतर समय नहीं हो सकता जब...

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ बेंगलुरू

ये हैं बॉलीवुड की बदनसीब लव स्टोरी...जो कभी ना हो सकी पूरी....

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई। फिल्म जगत में अफेयर और ब्रेकअप का सिलसिला तो काफी पुराना है और यही पंरपरा आज भी प्रचलित है

शादी नहीं करने का पछतावा होने के बारे में ऐसा बोलीं तब्बू

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उन्हें शादी नहीं करने का कोई पछतावा नहीं है

फिल्म समीक्षा : रणबीर की अबतक की सबसे बेहतरीन फिल्म संजू

इंडिया इमोशन्स न्यूज बॉलीवुड में जून के आखिरी शुक्रवार को यानी 29 जून को अभिनेता संजय दत्त पर बन रही फिल्म संजू भी रिलीज हो गई

धूम मचाने को तैयार हैं पवन सिंह और आम्रपाली दुबे, पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी यह जोड़ी

इंडिया इमोशन्स न्यूज नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से सबसे बड़ी खबर यह है कि पहली बार किसी फिल्म में सुपरस्टार पवन सिंह

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार