सेना का ऑपरेशन ऑल आउट तेज, 21 आतंकियों की लिस्ट तैयार

विस्तृत समाचार

कैराना : योगी आदित्यनाथ बोले- अखिलेश यादव में दम नहीं, यहां आकर चुनाव प्रचार करें

Posted on : May 22 2018


कैराना : योगी आदित्यनाथ बोले- अखिलेश यादव में दम नहीं, यहां आकर चुनाव प्रचार करें

इंडिया इमोशन्स न्यूज कैराना (यूपी)। उत्तर प्रदेश में सियासी घमासान एक बार फिर से तेज होने लगा है। कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी सियासी दलों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में यूपी के सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पिछली अखिलेश सरकार पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव में दम नहीं है कि वह यहां आकर चुनाव प्रचार करें, क्योंकि उनके हाथ मुजफ्फरनगर दंगों के खून से सने हैं। बिजली के वितरण का मुद्दा उठाते हुए यूपी के सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में किस तरह से बिजली के वितरण में भेदभाव किया जाता था।

 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता, लेकिन विकास के लिए हमें इस प्रकार का माहौल बनाना पड़ेगा। विकास का रास्ता जातिवाद मजहब और तुष्टिकरण की राजनीति नहीं रोक सकती है। बीजेपी इस इच्छाशक्ति के साथ आपके पास आई है। जब मैं पहली बार इस क्षेत्र में आया तो यहां के लोगों ने कई बातें रखी। बिजली के वितरण का मुद्दा उठाते हुए यूपी के सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में किस तरह से बिजली के वितरण में भेदभाव किया जाता था।

 

उन्होंने कहा कि इनसे पूछा जाना चाहिए कि आखिर बिजली चार ही जिले क्यों मिलती थी। हमने बिजली वितरण प्रक्रिया में बदलाव किया, इलाके में किसानों के घरों में 18 घंटे बिजली दी गई। हम लोगों ने हर जिला मुख्यालय को 24 घंटे बिजली दी है। तहसील मुख्यालयों को 20 घंटे और शेष ग्रामीण क्षेत्रों में फीडर काम कर रहा है 18 घंटे बिजली आपूर्ति का कार्य किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सैफई महोत्सव के नाम पर हजारों करोड़ रुपये खर्च हो जाते थे, जनता अभाव में जिंदगी गुजारती थी। हमने बेसिक शिक्षा विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों के लिए खास कदम उठाए। यूनिफॉर्म से लेकर जरूरी वस्तुएं मुहैया कराने के लिए कदम उठाए। हम किसी जाति विशेष के लिए विकास नहीं करते हैं। हमारा लक्ष्य सबका साथ सबका विकास है। फूलपुर और गोरखपुर में हुए लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद इस बार योगी आदित्यनाथ कैराना लोकसभा उपचुनाव में खास फोकस कर रहे हैं। इस रैली के जरिए उन्होंने जता दिया कि वो विपक्षी खेमे को घेरने का कोई मौका हाथ से जाने देना चाहते।

 



अन्य प्रमुख खबरे

नशे में धुत्त संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

इंडिया इमोशन्स न्यूज आलमबाग लखनऊ

फॉलो अप आशियाना : हत्या के बाद पेट्रोल डाल चेहरा जलाने का मामला

इंडिया इमोशन्स न्यूज आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित महाराजा बिजली पासी किले में मिले युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद

घर का रास्ता बनाने को सीएम योगी के मंत्री ने खुद उठाया फावड़ा

इंडिया इमोशन्स न्यूज सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने घर पर खुद परिवार के लोगों के साथ सड़क

पालीटिकनिक छात्रा की सहेली कर रही थी रेलवे स्टेशन पर इंतजार,मिली मौत की सूचना

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ। पालीटिकनिक की छात्रा अपनी सहेली के साथ रेल गाड़ी से घर जाने की तैयारी में थी

यूपी के इन जिलों में आज भारी तूफान और बारिश की आशंका

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ: एक बार उत्तर प्रदेश के कई जिलों में धूलभरी आंधी के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है

मड़़ियांव में घायल युवती को फेंक कर भागे बदमाश, ट्रामा में मौत

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ। मड़़ियांव ऐरिया में शुक्रवार सुबह बदमाशों ने एक अज्ञात घायल युवती को फेंक कर भाग निकले

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार