•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

अनुच्छेद 370 : पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने भारत को दी गीदड़ भभकी, युद्ध हुआ तो जेहाद से देंगे जवाब

Aug 14 2019

अनुच्छेद 370 : पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने भारत को दी गीदड़ भभकी, युद्ध हुआ तो जेहाद से देंगे जवाब

इंडिया इमोशंस न्यूज इस्लामाबाद। पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी (Pakistan President Arif Alvi ) ने गीदड़ भभकी देते हुए कहा है कि हम जंग नहीं चाहते हैं, लेकिन अगर भारत युद्ध करता है तो उनके पास जेहाद और मुकाबला करने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा। आपको बताते जाए कि आज पाकिस्तान आजादी की वर्षगांठ मना रहा है। लेकिन वह लगातार भारत पर निशाना साध रहा हैै।

पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर अपने संबोधन में कहा कि आज पूरी दुनिया देख रही है कि पाकिस्तान कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा है और उनका हरदम साथ देने को तैयार है। हम लोग कश्मीरियों की सहायता करना नहीं रोकेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस मसले को लेकर संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) तक जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि भारत ने जम्मू-कश्मीर पर इस तरह का फैसला लेकर संयुक्त राष्ट्र के नियमों का उल्लंघन कर रहा है।

पाक के राष्ट्रपति ने इतना ही नहीं उन्होंने भारत पर शिमला समझौते को तोड़ने का आरोप भी जड़ दिया। आपको बताते जाए कि जम्मू-कश्मीर के मसले पर पाकिस्तान बौखलाया गया है। पाकिस्तान यह मानने को तैयार ही नहीं है कि भारत ने जो फैसला लिया है वह उसका आंतरिक मसला है। उसकी ओर से अभी तक कई देशों के सामने सहायता गुहार लगाई जा चुकी है लेकिन हर जगह उसके हाथ निराशा ही लगी है।

पाकिस्तान का दोस्त चीन हो या फिर अमेरिका, या संयुक्त राष्ट्र ही क्यों ना हो। हर किसी ने इसे भारत का अंदरूनी मामला करार दे दिया है।