1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

बदल गया राहुल गांधी के ट्विटर का पता

Posted on : Mar 17 2018


बदल गया राहुल गांधी के ट्विटर का पता

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ पिछले कुछ चुनावों में एक नई तरीके की राजनीति देखने को मिली। इस बदलते दौर में सोशल मीडिया ने राजनीति में अहम भूमिका निभाई है। आगामी चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दल जमीन के साथ-साथ सोशल मीडिया के भी पेंच कस रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट का पता बदला है। पहले उनके ट्वीट्स @OfficeofRaGa के नाम से आते थे। अब उनके ट्वीट्स राहुल गांधी के नाम से ही होंगे। ट्विटर हैंडल बदलकर @RahulGandhi हो गया है।

 

 


राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल बदले जाने की जानकारी कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी गई है। कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना राम्या ने भी इसकी जानकारी दी है।

कांग्रेस के महाअधिवेशन में अपने भाषण से पहले राहुल गांधी ने बदले हुए ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का महाअधिवेशन में स्वागत किया। इसी के साथ राहुल गांधी की ट्विटर अकाउंट पर लगी तस्वीर भी बदली गई है।

कुल मिलाकर राहुल गांधी और उनकी टीम 2019 लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियों को आखिरी रूप दे रहे हैं। अब ट्विटर पर मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर सीधा प्रहार राहुल गांधी खुद अपने नाम से करेंगे।



अन्य प्रमुख खबरे

गहलोत ने CM और पायलट ने डिप्टी CM पद की शपथ ली

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ जयपुर

मध्यप्रदेश के 18 वें मुख्यमंत्री के रूप में कमलनाथ ने ली शपथ

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ भोपाल। कमलनाथ ने आज एक भव्य समारोह में मध्य प्रदेश के 18वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली

3 राज्यों में शपथ ग्रहण आज, महागठबंधन की एकता दिखाने के लिए 10 दलों के नेता होंगे शामिल

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में नए मुख्यमंत्री आज शपथ लेंगे

छत्तीसगढ़ की नई सरकार के सामने ये होगी सबसे बड़ी चुनौती, पूरी नहीं की तो आंदोलन

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ छत्तीसगढ़ में नए मुख्यमंत्री का नाम तय होना अभी बाकी है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार