उप्र में पहले चरण की आठ लोकसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच शुरु हुआ मतदान

विस्तृत समाचार

बदल गया राहुल गांधी के ट्विटर का पता

Posted on : Mar 17 2018


बदल गया राहुल गांधी के ट्विटर का पता

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ पिछले कुछ चुनावों में एक नई तरीके की राजनीति देखने को मिली। इस बदलते दौर में सोशल मीडिया ने राजनीति में अहम भूमिका निभाई है। आगामी चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दल जमीन के साथ-साथ सोशल मीडिया के भी पेंच कस रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट का पता बदला है। पहले उनके ट्वीट्स @OfficeofRaGa के नाम से आते थे। अब उनके ट्वीट्स राहुल गांधी के नाम से ही होंगे। ट्विटर हैंडल बदलकर @RahulGandhi हो गया है।

 

 


राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल बदले जाने की जानकारी कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी गई है। कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदना राम्या ने भी इसकी जानकारी दी है।

कांग्रेस के महाअधिवेशन में अपने भाषण से पहले राहुल गांधी ने बदले हुए ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का महाअधिवेशन में स्वागत किया। इसी के साथ राहुल गांधी की ट्विटर अकाउंट पर लगी तस्वीर भी बदली गई है।

कुल मिलाकर राहुल गांधी और उनकी टीम 2019 लोकसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियों को आखिरी रूप दे रहे हैं। अब ट्विटर पर मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी पर सीधा प्रहार राहुल गांधी खुद अपने नाम से करेंगे।



अन्य प्रमुख खबरे

आतंकवादियों को पता है कि हमला किया तो पाताल से भी खोज कर मारेगा: मोदी

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि सिर्फ सरकार नहीं हर हिंदुस्तानी आज सीना तानकर खड़ा है

कांग्रेस की सरकारों में बढ़ा आतंकवाद, मोदी शासन में बदली सूरत : राजनाथ सिंह

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को आरोप लगाया कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकारों के शासनकाल

कोलकाता में 2.5 लाख रुपये के नकली नोट जब्त

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ कोलकाता

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार