सोनिया को ‘विदेशी मां’ कहकर राहुल पर हमला बोलने वाले BSP नेता को मायावती ने पद से हटाया

विस्तृत समाचार

सघन चेकिंग अभियान के दौरान दो गांजा तस्कर दबोचे गये

Posted on : Mar 15 2018


सघन चेकिंग अभियान के दौरान दो गांजा तस्कर दबोचे गये

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग लखऩऊ आशियाना थाना क्षेत्र अंतगर्त गुरूवार सुबह चेकिंग अभियान के दौरान दो संदिग्ध युवक मोटरसाइकिल से पुलिस को देख भागने लगे पुलिस ने संदिग्धों को दौरा कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान युवको के पास से अवैध गांजा बरामद हुआ जिस पर स्थानिय पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही करते हुये आरोपीयो को जेल भेज दिया।

 

आशियाना थाना प्रभारी त्रिलोकी सिंह ने पकड़े गये तस्करों की जानकारी देते हुये बताया कि उपनिरीक्षक नयन सिंह के नेतृत्व में सेक्टर एम1 के नहर पुलिया पर चेकिंग अभियान के दौरान विरहाना खेड़ा से आ रहे दो युवक पुलिस को देख भागने लगे जिस पर उपनिरीक्षक ने अपने हमराही संग पिछा कर दोनो युवको को धरदबोचा और थाने लाकर पुछताछ की तो युवको ने अपना परिचय श्रवण कुमार पुत्र शत्रुधन यादव निवासी विरहाना खेड़ा आशियाना व बाॅबी पुत्र राजेश यादव निवासी आजाद नगर मुलपता गांव मैलानी लखीमपुर खीरी के रहने वाला है जिनमे एक के पास से 200 ग्राम व दुसरे के पास से एक सौ पच्चास ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है।जिस पर गांजा तस्करो को एनडीपीएस एक्ट में कार्यवाही करते हुये जेल भेज दिया गया।



अन्य प्रमुख खबरे

ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: CM योगी ने जताया दुख, दिया हर संभव मदद का भरोसा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नोएडा: नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने

दबंग पूर्व ब्लाक प्रमुख ने किया विकलांग की जमीन पर कब्जा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग आलमबाग के गीतापल्ली स्थित धरना स्थल इकों गार्डन पर अपनी पत्नी व बच्चों संग बैठे परिवार के

मांगो को लेकर कोटेदारों ने किया प्रदर्शन

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग के गीतापल्ली स्थित ईको गार्डन धरना स्थल पर मंगलवार आल इंडिया फेयर प्राइज शॉप डीलर्स फेडरेशन के

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार