1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

मानहानि केस: मजीठिया के सामने झुके अरविंद केजरीवाल, मांगी लिखित माफी

Posted on : Mar 15 2018


मानहानि केस: मजीठिया के सामने झुके अरविंद केजरीवाल, मांगी लिखित माफी

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मानहानि मामले में पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से लिखित माफी मांगी है। अरविंद केजरीवाल ने लिखित माफीनामे में लिखा है 'मैंने चुनाव प्रचार के दौरान की गई रैलियों में कई बार आप पर (मजीठिया पर) ड्रग रैकेट चलाने का आरोप लगाया था। यह राजनीतिक मसला बन गया था। अब मुझे पता चला कि मेरे द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।'

 

'मैं क्षमा मांगता हूं'
केजरीवाल ने मजीठिया को आगे लिखा है, विभिन्‍न राजनैतिक रैलियों, जनसभाओं, टीवी कार्यक्रमों, प्रिंट, इलेक्‍ट्रॉनिक और सोशल मीडिया पर मेरे द्वारा लगाए गए आरोपों के चलते, आपने माननीय अमृतसर की अदालत में मानहानि का मुकदमा किया। मैं यहां आपके खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों और बयानों को वापस लेता हूं और इसके लिए क्षमा मांगता हूं।

 


अरविंद केजरीवाल ने लिखित माफी अदालत में जमा कराई है
अरविंद केजरीवाल ने इस संबंध में लिखित माफी अदालत में जमा कराई गई है। दरअसल, आम आदमी पार्टी (AAP) अब अपने नेताओं पर चल रहे मानहानि के सभी केस खत्म कराने की कोशिश में जुट गई है। मजीठिया ने गुरुवार को चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उस लिखित माफी का लेटर रिलीज किया जो केजरीवाल की तरफ से अमृतसर कोर्ट में जमा कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक AAP अब किसी भी तरह सभी मानहानि के केस खत्म कराने की तैयारी कर रही है।


जेटली ने भी किया है मानहानि का केस
आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, अरुण जेटली और पूर्व सीएम शीला दीक्षित अन्य नेताओं ने मानहानि के केस किए हैं। पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के एक माह बाद बिक्रम सिंह मजीठिया को जेल भेजेंगे। केजरीवाल ने लोगों से कहा कि अगर मजीठिया के पूरे गैंग को जेल पहुंचाना है, तो आम आदमी पार्टी को समर्थन दें। उन्होंने मजीठिया को ड्रग तस्करों का सरगना करार दिया था।



अन्य प्रमुख खबरे

गहलोत ने CM और पायलट ने डिप्टी CM पद की शपथ ली

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ जयपुर

मध्यप्रदेश के 18 वें मुख्यमंत्री के रूप में कमलनाथ ने ली शपथ

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ भोपाल। कमलनाथ ने आज एक भव्य समारोह में मध्य प्रदेश के 18वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली

3 राज्यों में शपथ ग्रहण आज, महागठबंधन की एकता दिखाने के लिए 10 दलों के नेता होंगे शामिल

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में नए मुख्यमंत्री आज शपथ लेंगे

छत्तीसगढ़ की नई सरकार के सामने ये होगी सबसे बड़ी चुनौती, पूरी नहीं की तो आंदोलन

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ छत्तीसगढ़ में नए मुख्यमंत्री का नाम तय होना अभी बाकी है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार