•   Jul / 02 / 2015 Thu 03:48:21 PM

Jio के सेट टॉप बॉक्स पर रिलीज के दिन ही TV पर देख सकेंगे नई फिल्म, पढ़ें खास बातें

Aug 12 2019

Jio के सेट टॉप बॉक्स पर रिलीज के दिन ही TV पर देख सकेंगे नई फिल्म, पढ़ें खास बातें

इंडिया इमोशंस न्यूज मुंबई। मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani ) की रियालंस इंडस्ट्री लिमिटेड (RIL) ने जियो फाइबर सर्विस का ऐलान से ग्राहकों में उत्साह बढ गया है। 5 सितंबर से शुरू होने वाली जियो फाइबर के प्लान 100 Mbps से प्रारंभ होगी। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा है कि अमेरिका में इंटरनेट की स्पीड औसतन 90 Mbps होती है, लेकिन जियो के बेस प्लान में इंटरनेट स्पीड 100 Mbps होगी, जो 1 Gbps तक जाएगी।

मुकेश अंबानी ने बताया कि जियो फाइबर सर्विस के लिए ग्राहकों को 700 रुपए से दस हजार रुपए तक का चार्ज देना होगा। जियो की तुलना में यह सर्विस अन्य देशों में 10 गुना महंगी बताई गई है। जियो फाइबर सर्विस के सभी प्लान में वॉयस कॉलिंग हमेशा फ्री रहेंगी। जियो फाइबर सर्विस से इंटरनेशनल कॉलिंग सबसे सस्ती होना बताया जा रहा है। अमेरिका और कनाडा कॉलिंग करने के लिए अनलिमिटेड प्लान 500 रुपए प्रति महीने का होगा।

मुकेश अंबानी ने बताया कि जियो फाइबर सर्विस में कई प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म भी मिलेंगे। इसके साथ ही फर्स्ट डे-फर्स्ट शो की सुविधा भी उपलब्ध करवाई है।
मुकेश अंबानी ने जियोफाइबर वेलकम ऑफर की घोषणा भी की है। जियो के फॉरेवर एनुअल प्लान लेने वाले ग्राहकों को 4K/HD TV सेट और 4K सेटटॉप बॉक्स फ्री मिलेगा।

यहां देखें, ये मिलेंगी बड़ी सुविधा...

ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगाफाइबर के साथ ग्राहकों को 1GBPS तक की ब्रॉडबैंड स्पीड, लैंडलाइन फोन, अल्ट्रा हाई डिफिनिशन इंटरटेनमेंट, वर्चुअल रियलिटी कंटेंट, मल्टी-पार्टी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, वॉयस इनेबल्ड वर्चुअल असिस्टेंट, इंटरेक्टिव गेमिंग, होम सिक्योरिटी और स्मार्ट होम सॉल्यूशन्स मिलेंगे। प्रीमियम कस्टमर को कई OTT ऐप्स का ऐक्सेस मिलेगा। इसके साथ ही मूवी रिलीज होने के पहले ही दिन आप मूवी देख सकेंगे।