सोनिया को ‘विदेशी मां’ कहकर राहुल पर हमला बोलने वाले BSP नेता को मायावती ने पद से हटाया

विस्तृत समाचार

टेलर मास्टर ने युवती को दुकान में बंद करके किया रेप, मालिक व टेलर गिरफ्तार

Posted on : Mar 18 2018


टेलर मास्टर ने युवती को दुकान में बंद करके किया रेप, मालिक व टेलर गिरफ्तार

indiaemotions news network, लखनऊ। जानकीपुरम् में एक युवती ने टेलर मास्टर के ऊपर दुकान में बंद करके रेप करने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि इस साजिश में दुकान का मालिक भी शामिल है। वह कपड़ों की सिलाई सीखने के लिए दुकान जाती थी। पुलिस ने युवती की तहरीर पर टेलर व उसके मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है और युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है।

आगे पढ़े पूरा मामला- पुलिस के मुताबिक सीतापुर का मूल निवासी शुशील जानकीपुरम् के अटल चौराहे स्थित घर बना कर रहता है और उसकी कपड़ें सिलाई की दुकान जानकीपुरम् के सरस्वती पुरम् चौराहे स्थित है। शुशील की दुकान पर नरहरपुर मड़़ियांव निवासी सतीश टेलर मास्टर है, जो दुकान पर सिलाई का काम करता है। बताया जाता कि जानकीपुरम् निवासी एक 18 वर्षीय युवती शुशील की दुकान पर सिलाई सिखने जाती थी। शनिवार को रोज की तरह वह दुकान पर सिलाई सीखने गई थी। युवती के मुताबिक दुकान मालिक शुशील उसको और सतीश को दुकान के अंदर सटर गिरा कर बंद कर दिया और दुकान के अंदर सतीश ने उसके साथ जबरन मुंह काला किया।

घर लौटी युवती ने बताई आप बीती- युवती के परिजनों ने बताया, कि शनिवार देर शाम जब सिलाई सीख कर उसकी बेटी घर नही लौटी। तो परिजन उसे खोजते हुए दुकान पर पहुंचे, तो देखा कि दुकान के सटर में ताला लगा था। रात करीब 8 बजे युवती घर पहुंची और अपनी माँ से आप बीती बताई। रविवार सुबह युवती पिता के साथ थाने पहुंची और दुकान मालिक व टेलर मास्टर के खिलाफ तहरीर दी।

क्या बोले पुलिस अधिकारी- इंस्पेक्टर जानकीपुरम् पीके झा ने बताया कि युवती की तहरीर पर दुकान मालिक और टेलर मास्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को अरेस्ट किया गया है। पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है।



अन्य प्रमुख खबरे

ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: CM योगी ने जताया दुख, दिया हर संभव मदद का भरोसा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नोएडा: नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने

दबंग पूर्व ब्लाक प्रमुख ने किया विकलांग की जमीन पर कब्जा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग आलमबाग के गीतापल्ली स्थित धरना स्थल इकों गार्डन पर अपनी पत्नी व बच्चों संग बैठे परिवार के

मांगो को लेकर कोटेदारों ने किया प्रदर्शन

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग के गीतापल्ली स्थित ईको गार्डन धरना स्थल पर मंगलवार आल इंडिया फेयर प्राइज शॉप डीलर्स फेडरेशन के

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार