1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

चौकी इंचार्ज बोला, रिपोर्ट लिखाओगे तो दौड़ना पड़ेगा कोर्ट-कचहरी... होगी दुश्मनी

Posted on : Mar 18 2018


चौकी इंचार्ज बोला, रिपोर्ट लिखाओगे तो दौड़ना पड़ेगा कोर्ट-कचहरी... होगी दुश्मनी

indiaemotions news network, लखनऊ। मड़़ियांव की पुलिस चौकी केवशनगर के इंचार्ज ने एक पीड़ित को धमकाते हुए बोले अगर रिपोर्ट दर्ज कराओगे तो कोर्ट-कचहरी में चक्कर लगाने पड़ेंगे। इससे अच्छा पति-पत्नी चुपचाप मुंहबंद करके बैठ जाओ। यह हम नही कह रहे हैं, पीड़ित की जुबानी है। पीड़ित की पत्नी को उसके मकान मालिक बेटे के साथ मिलकर पिटाई की थी। पत्नी की पिटाई होने के बाद पीड़ित ने मकान खाली करके दुसरे के मकान में किराए पर रहने लगा। फिरभी पहले वाला मकान मालिक लगातार धमकी देकर वहां से भगाने के फिराक में है। पीड़ित एक सप्ताह से थाने चौकी के चक्कर काट रहा है और रविवार को चौकी इंचार्ज मदद करने के बजाय पीड़ित को ही डरा-धमका दिया।

बर्थडे पर न पहुंचे से नाराज था मकान मालिक

फजुल्लागंज निवासी कैलाश सिंह मकान में बीत साढ़े 3 सालों से शशि जयंत पत्नी अनीता राज व बच्चों के साथ किराए पर रहते थे। शशि दिल्ली पब्लिक स्कूल जानकीपुरम् में बतौर जूनियर लैब टेक्नीशियन हैं। शशि के मुताबिक उनके पिता का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा था। इस लिए वे ज्यादातर पति-पत्नी उन्हीं की देख-रेख करने में लगे थे। बीते नौ मार्च को कैलाश सिंह के बेटे का जन्मदिन था। पिता की बीमारी के कारण बर्थडे समारोह में सामिल नही हो पाये। इससे कैलाश सिंह नाराज हो गये और मकान खाली कराने की बात कही। शशि ने बताया उनको बीते 10 मार्च को मकान का किराया साढ़ तीन हजार रुपये दिये और बोले से बोले एक दो दिन मकान को खाली कर देंगे।

बेटे संग मिलकर पत्नी की,पत्नी की पिटाई

शशि ने बताया पिता का इलाज के बाद उनको मेडिकल कालेज से ही गांव भेज दिया और मोहल्ले के ही धर्मेंद्र सिंह का मकान किराए पर मिल गया था। लेकिन अभी नये मकान में अपना सामान सिप्ट नही किये थे। शशि ने बताया वह अपने कार्यालय गये थे। इस बीच दस मार्च को कैलाश सिंह,उनकी पत्नी और बेटे ने मिलकर घर में घुस कर पत्नी अनीता की जमकर पिटाई कर दी। जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए मड़़ियांव थाने पर उन्होंने तहरीर दी थी। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज करना दूर मौका पर भी नही गयी और उधर उन्होंने मकान भी खाली कर दिया।

पुलिस के सामने जान से मारने की दी,धमकी

शशि जयंत ने बताया, कि वह मकान खाली करके नये किराये के मकान में पत्नी के साथ रहने लगे थे। वहां भी कैलाश सिंह और उनका पहुंच कर मकान खाली करके भाग जाने की धमकी दे रहे थे। कैलाश सिंह पड़ताना से तंग आकर पुनः केशवनगर पुलिस चौकी पहुंच कर आप बीती बताई। चौकी पर तैनात दो सिपाही मौके पर गये। आरोप है,कि उन सिपाहियों के सामने कैलाश सिंह ने गालियां और मोहल्ले से भाग जाने की धमकी दी।

चौकी इंचार्ज ने लिखाई दुसरी तहरीर

पीड़ित के मुताबिक रविवार को वह चौकी पर गया और मुकदमा लिखाने की बात केशवनगर चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार से कही। पीड़ित ने बताया,कि पहले उन्होंने कहा,कि तुम्हारे द्वारा दिया गया पूर्व में प्रार्थना कहीं खो गया है और बाद में बोले मुकदमा लिखाने से तुम्हें और तुम्हारी पत्नी को कोर्ट-कचेहरी के चक्कर लगाने पड़ेंगे। वही इस मामले में चौकी इंचार्ज केशवनगर ने बताया, कि उन्होंने शशि से ऐसी बात नही बोली है।

 



अन्य प्रमुख खबरे

उरई में दरोगा ने जीआरपी बैरक में खुद को गोली से उड़ाया, हालत गंभीर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ जीआरपी के दरोगा ने सोमवार को देर रात बैरक में सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली

हमारे पास फौजी जीतू को हत्यारोपी साबित करने के सबूत नहीं : एसटीएफ

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने स्वीकारा है कि फौजी जीतू (Fauji Jeetu) को हत्यारोपी साबित करने के लिए हमारे पास

भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में नया मोढ़,खुद करवाये थे हमला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ।भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में सोमवार को एक नया आया नया मोड़ आया है

महागठबंधन की बैठक में मायावती और अखिलेश ने किया किनारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के प्रयास में लगे विपक्ष को झटका लगने वाला दिख रहा है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार