सोनिया को ‘विदेशी मां’ कहकर राहुल पर हमला बोलने वाले BSP नेता को मायावती ने पद से हटाया

विस्तृत समाचार

पुलिस की लापरवाही से मासूम छात्रा की हत्या, नामजद तहरीर बदलवा कर लिखी थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

Posted on : Mar 18 2018


पुलिस की लापरवाही से मासूम छात्रा की हत्या, नामजद तहरीर बदलवा कर लिखी थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

indiaemotions news network, लखनऊ। मड़़ियांव से बीते 15 मार्च को स्कूल से पेपर देकर लौट रही मासूम कक्षा एक छात्रा की लक्ष्मी (6) रास्ते गायब हो गयी थी। जिसका शव रविवार की दोपहर माल थाना क्षेत्र के कोटवा के जंगल में उसकी लाश एक पेड़ से फासी पर लटकती पाई गयी। जंगल में एक पेड़ से फासी पर झूलती मासूम लाश को देख कर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची माल पुलिस ने वारलेस से प्रसारण कराने से पता चला कि मड़़ियांव थाने से एक छात्रा गायब हुई थी। माल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। मर्चुरी में पहुंचे छात्रा के परिजनों ने अपने बेटी के रुप में शिनाख्त की।

आगे पढ़े पूरा मामला- सीतापुर के मुल निवासी दीपू राजमिस्त्री का काम करते हैं और पत्नी निशा व दो बच्चों के साथ शिवनगर अजीजनगर मड़़ियांव निवासी शिव प्रसाद के मकान में किराये का कमरा लेकर रहते हैं। दीपू ने बताया उनकी 6 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी नवीनगर स्थित एमएएस अकाडमी में कक्षा एक की छात्रा थी और गुरुवार को वार्षिक परीक्षा देने गयी थी। 11 बजे पेपर छुटने के बाद वह घर नही लौटी थी। दीपू के मुताबिक जब बेटी 12 बजे तक जब घर नहीं पहुंची तो वह पता लगाने के लिए स्कूल गये तो पता चला कि परीक्षा देने के बाद वह चली गयी थी। छात्रा के परिजन रिस्तदारों और दोस्तों के यहां खोजबीन की लेकिन बेटी का कहीं पता नही चला। पीड़ित ने पड़़ोसी पर बेटी के गायब करने की तहरीर थाने पर दी थी। आरोप पुलिस ने तहरीर तहरीर बदवाल कर गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज हाथ पर हाथ रख बैठ गयी थी।

 

 

पीड़ित ने पड़ोसी पर जताई थी अशंका- पीड़ित ने बताया, कि उसके पड़ोस में रहने वाले बृजेश की बेटी बीते महीने में जवान बेटी कहीं किसी के साथ भाग गई थी। उस दौरान बृजेश ने बेटी को भगावने में दीपू का हाथ होने की अशंका जाहिर करते हुए पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत की थी। लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी बेटी लौट आई थी और पुलिस को बताया कि वह अपने मन से गयी थी और इस मामले में दीपू का कोई हाथ नही है। कुछ दिनों के बाद उसकी बेटी पुनः चली गयी थी। इस पर दोनों पक्षों के बीच लड़ाई-झगड़ा हुआ था। आरोप है उस बृजेश ने धमकी दी थी कि तुम्हारी बेटी को गायब कर देंगे।

बेटी की लाश देखकर पुलिस पर फूटा गुस्सा- मर्चुरी पहले दीपू और उसकी पत्नी निशा ने रो-रो कर बताया कि पुलिस की लापवाही से मेरी मासूम बेटी की हत्या हुई है। पुलिस उसको रोज थाने से भागती थी और कहती कि जाकर बेटी को खोजो। मृतका की माल निशा ने बताया कि शनिवार को वह थाने गई गयी तो वहां मौजूद कार्य वाहक इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव गाली देकर उसे थाने से भगा दिया था। हम लोग खुद बेटी की खोजबीन कर रही थे कि बेटे मौत की सूचना मिली।

क्या बोले पुलिस अधिकारी- कार्य वाहक इंस्पेक्टर मड़़ियांव अमरनाथ यादव ने बताया कि मृतक छात्रा के पिता दीपू की तहरीर पर गुसूदगी का मुकदमा उसी दिन दर्ज हुआ था और अब उसी मुकदमे में पड़ोसी बृजेश व उसकी पत्नी और बेटी को नामजद किया गया है। बृजेश व उसकी पत्नी हिरासत में ले लिया गया है।



अन्य प्रमुख खबरे

ग्रेटर नोएडा इमारत हादसा: CM योगी ने जताया दुख, दिया हर संभव मदद का भरोसा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नोएडा: नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने

दबंग पूर्व ब्लाक प्रमुख ने किया विकलांग की जमीन पर कब्जा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग आलमबाग के गीतापल्ली स्थित धरना स्थल इकों गार्डन पर अपनी पत्नी व बच्चों संग बैठे परिवार के

मांगो को लेकर कोटेदारों ने किया प्रदर्शन

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ आलमबाग के गीतापल्ली स्थित ईको गार्डन धरना स्थल पर मंगलवार आल इंडिया फेयर प्राइज शॉप डीलर्स फेडरेशन के

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार