1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

केशव मौर्य से नाराज पूरे गांव ने फूलपुर उपचुनाव में मतदान का किया बहिष्कार

Posted on : Mar 11 2018


केशव मौर्य से नाराज पूरे गांव ने फूलपुर उपचुनाव में मतदान का किया बहिष्कार

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ इलाहाबाद। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से नाराज फूलपुर लोकसभा क्षेत्र के एक गांव के लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया है। इस सामूहिक बहिष्कार के बाद प्रशासनिक अधिकारी भी परेशान हैं। एसडीएम समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ग्रामीण कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है।

 

जोगापुर हत्याकांड से ग्रामीण खफा

दरअसल जोगापुर में हुये सामूहिक हत्याकांड के मामले को लेकर ग्रामीण नाराज हैं। उनका आरोप है कि सामूहिक हत्याकाण्ड में डिप्टी सीएम केशव मौर्य के इशारे पर निर्दोष लोगों की गिरफ्तारी हुई है। मौके पर पहुंचे एसडीएम सोरांव ने ग्रामीणों से मतदान कर अपनी बात रखने के लिये समझाया लेकिन ग्रामीण कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं।

 

सिर्फ 3 वोट पड़े : लखनपुर कांदू गांव में दोपहर तक सिर्फ तीन वोट पड़े हैं और तीनों वोट बाहर से आये ग्रामीण मतदाता के थे। गांव के राम अधार ने बताया कि उन लोगों को ग्रामीणों के मतदान बहिष्कार की जानकारी नहीं थी अन्यथा वह तीन वोट भी नहीं पड़ते। सरकार सामूहिक हत्याकांड में अन्याय कर रही है, सही जांच और कार्रवाई नहीं हुई इसलिये हम किसी को वोट नहीं देगे। क्या है मामला जोगापुर में एक परिवार के चार लोगों की हत्या हुई थी। इस मामले ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस ने डिप्टी सीएम केशव मौर्य के इशारे पर निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की थी। इससे नाराज लोगों ने अब सरकार के प्रति चुनाव में मतदान न करके अपनी नाराजगी व्यक्त की।



अन्य प्रमुख खबरे

उरई में दरोगा ने जीआरपी बैरक में खुद को गोली से उड़ाया, हालत गंभीर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ जीआरपी के दरोगा ने सोमवार को देर रात बैरक में सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली

हमारे पास फौजी जीतू को हत्यारोपी साबित करने के सबूत नहीं : एसटीएफ

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने स्वीकारा है कि फौजी जीतू (Fauji Jeetu) को हत्यारोपी साबित करने के लिए हमारे पास

भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में नया मोढ़,खुद करवाये थे हमला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ।भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में सोमवार को एक नया आया नया मोड़ आया है

महागठबंधन की बैठक में मायावती और अखिलेश ने किया किनारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के प्रयास में लगे विपक्ष को झटका लगने वाला दिख रहा है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार