सेना का ऑपरेशन ऑल आउट तेज, 21 आतंकियों की लिस्ट तैयार

विस्तृत समाचार

SSI मड़ियांव के गलत व्यवहार से भाजपा और संघ के कार्यकर्ताओं ने थाने पर जाकर किया प्रदर्शन

Posted on : Mar 13 2018


SSI मड़ियांव के गलत व्यवहार से भाजपा और संघ के कार्यकर्ताओं ने थाने पर जाकर किया प्रदर्शन

indiaemotions news network, लखनऊ। मड़ियांव में बीते रविवार को स्वामी गोपालानंद के आश्रम पर एक समुदाय द्वारा किये हमले के बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने और थाने के एसएसआई द्वारा किये गये गलत व्यवहार से नाराज भाजपा और संघ के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने थाने पर जाकर प्रदर्शन किये। थाने पर यह प्रदर्शन करीब आधे घंटे चला। एसएसआई अमरनाथ यादव से प्रदर्शनकारियों से थाने पर नोंक-झोंक भी हुई। उसके बाद एक पुलिस अधिकारी से एसएसआई ने प्रदर्शनकरियों से फोन पर बात कराई उसके बाद मामला शांत पड़ा।

आगे पढ़े पूरा मामला

मड़ियांव के बसंत बिहार कालोनी में स्वामी गोपालानंद का आश्रम है।जिसमें वे परिवार के साथ रहते हैं। बीते रविवार की रात 8 बजे एक समुदाय के करीब 15 लोग उनके आश्रम में घुसकर मारपीट की थी। एक हमलावर पकड़ा गया और उनकी दो बाइकें वही छूट गयी थी। जिसका थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया था।स्वामी गोपालानंद का आरोप है,कि सोमवार शाम मेन हमलावर तमंचा लेकर उनके वहां पहुंचा और मुकदमा वापस लेने की धमकी दी। यह जानकारी उन्होंने एसएसआई मड़ियांव अमरनाथ यादव को दी। आरोप है,कि एसएसआई हमलावरों को अरेस्ट करने के बजाय उनसे ही अभर्दता कर दी। यह जानकारी स्वामी गोपालानंद संघ व भाजपा के कार्यकर्ताओं को दी। बाबा के बेटे गौरव ने बताया,कि हमलावरों की घटना स्थल पर छूटी दो बाइके पुलिस थाने ले जाकर छोड़ दी।

24 घंटे की वार्निंग दे बंद किया प्रदर्शन

मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे संघ व भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता थाने पर पहुंच कर एसएसआई के खिलाफ प्रदर्शन करके मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। भाजपा बाला जी महासभा के धनराज मिश्रा ने बताया कि हम लोग संघ के उत्तर भाग महाविद्यालय के मंडल संयोजक सुमित अवस्थी की अगुवाई में आज एसएसआई मड़ियांव के खिलाफ प्रदर्शन किये हैं। अगर 24 घंटों के अंदर बाबा पर हमला करने वाले आरोपियों को पकड़ा नही गया,तो हम लोग बड़ी मात्रा में इकट्ठे होकर रोड जामकर प्रदर्शन करेंगे। इस मौके प्रमुख से सुमित अवस्थी उत्तर भाग महा विद्यालय के प्रमुख, मंडल संयोजक भाजपा युवामोर्चा अभिषेक मिश्रा,भाजपा बालाजी महासभा के गौरव तिवारी,बालाजी महासभा के नगर मंत्री शुभम् शुक्ला, भाजपा कार्यकर्ता धनराज मिश्रा, अमन शुक्ला,अभिषेक मिश्रा,आशतोष मिश्रा समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।



अन्य प्रमुख खबरे

नशे में धुत्त संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

इंडिया इमोशन्स न्यूज आलमबाग लखनऊ

फॉलो अप आशियाना : हत्या के बाद पेट्रोल डाल चेहरा जलाने का मामला

इंडिया इमोशन्स न्यूज आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित महाराजा बिजली पासी किले में मिले युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद

घर का रास्ता बनाने को सीएम योगी के मंत्री ने खुद उठाया फावड़ा

इंडिया इमोशन्स न्यूज सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने घर पर खुद परिवार के लोगों के साथ सड़क

पालीटिकनिक छात्रा की सहेली कर रही थी रेलवे स्टेशन पर इंतजार,मिली मौत की सूचना

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ। पालीटिकनिक की छात्रा अपनी सहेली के साथ रेल गाड़ी से घर जाने की तैयारी में थी

यूपी के इन जिलों में आज भारी तूफान और बारिश की आशंका

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ: एक बार उत्तर प्रदेश के कई जिलों में धूलभरी आंधी के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है

मड़़ियांव में घायल युवती को फेंक कर भागे बदमाश, ट्रामा में मौत

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ। मड़़ियांव ऐरिया में शुक्रवार सुबह बदमाशों ने एक अज्ञात घायल युवती को फेंक कर भाग निकले

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार