1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

मेरी बात से किसी को कष्ट हुआ तो उसके लिए खेद है: नरेश अग्रवाल

Posted on : Mar 13 2018


मेरी बात से किसी को कष्ट हुआ तो उसके लिए खेद है: नरेश अग्रवाल

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने अभिनेत्री और नेता जया बच्चन के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर खेद जताया है। समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ चुके नरेश अग्रवाल ने मंगलवार को मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अगर मेरी बात से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं खुद व्यक्त करता हूं।

उन्होंने कहा, मैने कुछ कहा था लेकिन मीडिया ने उसे अलग ही एंगल दे दिया। मैं बस यही कह सकता हूं कि मैनें किसी को ठेंस पहुंचाने के लिए ऐसा नहीं बोला। अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अफ़सोस ज़ाहिर करता हूं और अपना बयान वापस लेता हूं।

आपको बता दें कि सोमवार को ही नरेश अग्रवाल ने एसपी से राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने की वजह से नाराज होकर बीजेपी का हाथ थाम लिया था। बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को टिकट दिये जाने पर नाराजग़ी जताते हुए कहा, फिल्म में काम करने वाली, नाचने वाली से मेरी हैसियत छोटी कर दी गई... उनके नाम पर मेरा टिकट काटा गया, मैंने इसको बहुत उचित नहीं समझा। मेरी किसी शर्त पर नहीं आया, कोई राज्यसभा की टिकट की मांग नहीं की है।

नरेश अग्रवाल के इस बयान पर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश ने कड़ा ऐतराज जाहिर करते हुए कहा कि अगर बीजेपी वास्तव में महिलाओं का सम्मान करती है, तो उन्हें अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

इतना ही नहीं बीजेपी के अंदर भी उनके इस बयान की काफी निंदा हुई। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बंगाल बीजेपी की कद्दावर नेता रूपा गांगुली ने उनके बयान पर कड़ी आपत्ति जाहिर की।



अन्य प्रमुख खबरे

छत्तीसगढ़ : अगले मुख्यमंत्री पद को लेकर कांग्रेस में कयास शुरू, चार नाम हैं चर्चा में

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के दो तिहाई से बहुमत मिलने के लगभग साफ संकेतों के बाद मुख्यमंत्री को लेकर कयासों

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज आगे, कई मंत्री पीछे

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी हैं

रिजर्व बैंक के गवर्नर उर्जित पटेल ने दिया इस्तीफा, विवाद गहराया

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। रिजर्व बैंक के गवर्नर उर्जित पटेल ने अपना इस्तीफा दे दिया है

बुलंदशहर हिंसा: आर्मी चीफ बोले, जीतू के खिलाफ सबूत मिला तो पुलिस को सौंप देंगे

indiaemotions news network, नई दिल्ली, सेना अध्यक्ष बिपिन रावत ने कहा है कि यदि जितेंद्र मलिक के खिलाफ कोई सबूत पाया जाता है और पुलिस उसे

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार