1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

हर्ष फायरिंग में पिस्टल थमाने वाले दोनों दोस्त फरार,शादी टलने से वधू के घर संनाटा

Posted on : Mar 13 2018


हर्ष फायरिंग में पिस्टल थमाने वाले दोनों दोस्त फरार,शादी टलने से वधू के घर संनाटा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। मड़ियांव इलाके में तिलक समारोह में बरेली से आये फुफेरे भाई के हर्ष फायरिंग में गोली लगने से हुई मौत के मामले तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एक आरोपी हिरासत में और दो पुलिस की पकड़ से अभी भी दूर बने हुई हैं। पुलिस ने दुल्हे और एक आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर उनसे पूंछतांछ करने में लगी है। इस घटना के बाद शादी टाल दी गयी है और दुल्हन के घर में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस अभी आलाकत्ल असल्हा बरामद नही कर सकी है।

 

आगे पढ़े पूरा मामला : मड़ियांव के प्रीतिनगर में रविवार को कांग्रेस यूथबिग्रेड के सचिव नकुल सक्सेना का तिलक समारोह था। जिसमें सामिल होने के लिए नकुल का फुफेरे भाई अंकुर सक्सेना बरेली से आया था। देर रात 11 बजे तिलत चढ़ने के बाद छत के ऊपर फोट़ो सेसन और खुशी में दारु की पार्टी चल रही थी,साथ में हर्ष नकुल के दोस्त हर्ष फायरिंग भी कर रहे थे।

 

इंदिरा नगर से आये दोस्तों के असल्हे की गोली से हुई मौत : पुलिस ने बताया इंदिरानगर से बजरंगी, सूरज,इमरान के साथ दावत में सेक्टर-19 से नबाब नामक युवक भी आया था। घर की छत पर नशे में धुत बजरंगी,सूरज पिस्टल से अंधाधुंध गोलियां चला रहे थे और उधर फोटो सेसन चल रहा था। इस दौरान नबाब पिस्टल मांग कर गोली चलाने लगा। गोली पिस्टल से निकल कर अंकुर के सीने में जा धसी,जिससे वह वही पर लहूलोहान होकर गिर गया और ट्रामा में उसको मृत घोषित कर दिया गया। मामा रमेश ने बजरंगी, सूरज और नबाब के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। नबाब पुलिस की हिरासत में है,जबकि बजरंगी और सूरज रविवार रात से फरार चल रहे हैं।

 

शादी टली वधू के घर में सन्नाटा : नकुल की सोमवार को इंदिरानगर बारात जानी थी। बरातियों और घरातियों के घरों में जश्न चल रहा था। लेकिन तिलक समारोह में गोली लगने से दुल्हे के फुफेरे भाई के गोली लगने से मौत होने से शादी टाल दी गयी है और वर-वधू के घर में सन्नाटा छाया हुआ है। पुलिस ने नकुल और सूरज के पिता को हिरासत में लेकर उनसे जानकारियां जुटा रही है।

 

पुलिस नही बरामद कर पाई आलाकत्ल : एएसपीटीजी हरेंद्र कुमार ने बताया,पकड़े गये नबाब के नाम कोई असल्हे का लाइसेंस नही है। वह हर्ष फायरिंग के दौरान अपने दोस्त सूरज की पिस्टल से गोली चला रहा था। सूरज और बजरंगी फरार चल रहे हैं। पुलिस जल्द दोनों को अरेस्ट कर लेगी।

 



अन्य प्रमुख खबरे

उरई में दरोगा ने जीआरपी बैरक में खुद को गोली से उड़ाया, हालत गंभीर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ जीआरपी के दरोगा ने सोमवार को देर रात बैरक में सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली

हमारे पास फौजी जीतू को हत्यारोपी साबित करने के सबूत नहीं : एसटीएफ

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने स्वीकारा है कि फौजी जीतू (Fauji Jeetu) को हत्यारोपी साबित करने के लिए हमारे पास

भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में नया मोढ़,खुद करवाये थे हमला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ।भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में सोमवार को एक नया आया नया मोड़ आया है

महागठबंधन की बैठक में मायावती और अखिलेश ने किया किनारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के प्रयास में लगे विपक्ष को झटका लगने वाला दिख रहा है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार