1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ने छोड़ा शो - ये है वजह

Posted on : Mar 12 2018


तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ने छोड़ा शो - ये है वजह

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबईः कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लोग दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। दयाबेन प्रेग्नेंसी के बाद से ही मैटरनिटी लीव पर थीं। ऐसे में कहा जा रहा था कि वह मार्च तक शो में दोबारा एंट्री लेंगी। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दयाबेन इस शो को हमेशा के लिए अलविदा कह सकती हैं।

 

हालांकि इस बारे में दिशा या चैनल की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि अभी ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है। उनकी बिटिया छोटी है, वे उसकी देख-रेख में समय गुजारना चाहती हैं। इस खबर पर शो से जुड़े सूत्रों ने कहा है, 'दिशा मार्च के अंत में बताएंगी कि वे कब वापसी कर रही हैं। जहां तक इन अफवाहों का सवाल है तो लंबे समय से इस तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं। उसी कड़ी में यह नया कयास है।' अगर दिशा शो छोड़कर जाती हैं तो यह उनके फैन्स और शो के लिए बड़ा झटका होगा क्योंकि उनके बोलने के ढंग और हंसने के अंदाज के सब दीवाने हैं।

 

'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में दयाबेन के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने भी कुछ समय पहले शो को छोड़ दिया था। उन्हें गुजराती फिल्मों में काम मिल गया था।



अन्य प्रमुख खबरे

UP में फिल्म केदारनाथ के खिलाफ मामला दर्ज

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ

क्या नेहा कक्कर और हिमांश कोहली के बीच हुआ ब्रेकअप

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नेहा कक्कर और हिमांश कोहली काफ़ी समय से चर्चा में हैं. दोनो एक दूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब आ चुके थे

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार