सेना का ऑपरेशन ऑल आउट तेज, 21 आतंकियों की लिस्ट तैयार

विस्तृत समाचार

हर्ष फायरिंग में एमबीए छात्र के लगी गोली,मौत

Posted on : Mar 11 2018


हर्ष फायरिंग में एमबीए छात्र के लगी गोली,मौत

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ।मड़ियांव इलाके में रविवार की रात तिलक समारोह में नशे में धुत एक युवक के चमंचे से निकले गोली एमबीए छात्र के सीने में जा धसी। गोली लगते ही वह धराशाई हो गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दिये बैगर घायल को कार में लाद कर ट्रामा पहुंचा।जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिये। मौत की खबर लगते ही गोली मारने वाला युवक भागने लगा। लेकिन परिजनों ने उसे पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिये।

 

आगे पढ़े पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक बरेली के मड़िनाथ मोहल्ला निवासी एमबीए छात्र अंकुर सक्सेना (29) अपने ममरे भाई के तिलत समारोह में शामिल मड़ियांव की प्रिदर्शनी कालोनी सीतापुर रोड स्थित मामला उमेश सक्सेना के घर आया था।चिलक चढ़ने के बाद अंकुर छत पर गया और वहां मौजूद लोगों से बातचीत करने लगा। इस दौरान खुशी में मस्त नशे में धुत एक युवक तमन्चे से गोली चला रहा था। उसके तमन्चे से निकली एक गोली अंकुर के सीने में जा धसी। गोली लगते ही अंकुर छत पर ही लहूलोहान होकर धरासाई हो गया। अंकुर के गोली लगने की सूचना लगते ही खुशियां मातम में बदल गयी और आनन-फानन वहां पर मौजूद लोग अंकर को कार में लाद कर ट्रामा सेंटर पहुंचे। वहां के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिये। मौत होकर जानकारी पाते ही गोली मारने वाला युवक भागने लगा। इस पर वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और सौ नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। गोली लगने से हुई मौत की सूचना पाकर मड़ियांव पुलिस मौके पर पहुंची और युवक पकड़ कर थाने ले आई।

 

क्या बोले पुलिस अधिकारी

इंस्पेक्टर मड़ियांव अमरनाथ वर्मा ने बताया, कि अंकुर के पिता दिनेश सक्सेना पीलीभीत में हैडकांस्टेबल हैं और उनके साले उमेश सक्सेना पुलिस रेडियो विभाग लखनऊ में तैनात हैं। अंकुर अपने ममरे भाई के तिलक समारोह में सामिल होने के लिए आया था। यहां हर्ष फायरिंग में चली गोली से उसके लगने से मौत हो गई। गोली मारने वाला युवक हिरासत में है,उससे पूंछतांछ चल रही है।

 



अन्य प्रमुख खबरे

नशे में धुत्त संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

इंडिया इमोशन्स न्यूज आलमबाग लखनऊ

फॉलो अप आशियाना : हत्या के बाद पेट्रोल डाल चेहरा जलाने का मामला

इंडिया इमोशन्स न्यूज आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित महाराजा बिजली पासी किले में मिले युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद

घर का रास्ता बनाने को सीएम योगी के मंत्री ने खुद उठाया फावड़ा

इंडिया इमोशन्स न्यूज सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने घर पर खुद परिवार के लोगों के साथ सड़क

पालीटिकनिक छात्रा की सहेली कर रही थी रेलवे स्टेशन पर इंतजार,मिली मौत की सूचना

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ। पालीटिकनिक की छात्रा अपनी सहेली के साथ रेल गाड़ी से घर जाने की तैयारी में थी

यूपी के इन जिलों में आज भारी तूफान और बारिश की आशंका

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ: एक बार उत्तर प्रदेश के कई जिलों में धूलभरी आंधी के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है

मड़़ियांव में घायल युवती को फेंक कर भागे बदमाश, ट्रामा में मौत

इंडिया इमोशन्स न्यूज लखनऊ। मड़़ियांव ऐरिया में शुक्रवार सुबह बदमाशों ने एक अज्ञात घायल युवती को फेंक कर भाग निकले

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार