1984 सिख विरोधी दंगों के दोषी यशपाल को फांसी, नरेश को उम्रकैद | दिल्ली सचिवालय में CM केजरीवाल पर मिर्ची पाउडर से हमला | सुषमा स्वराज का ऐलान- नहीं लड़ेंगी अगला लोकसभा चुनाव

विस्तृत समाचार

मड़ियांव में बाबा के आश्रम शराबियों का हमला,एक अरेस्ट

Posted on : Mar 11 2018


मड़ियांव में बाबा के आश्रम शराबियों का हमला,एक अरेस्ट

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ।मड़ियांव इलाके में रविवार रात शराबियों ने एक बाबा के आश्रम पर धावा बोल दिये और बाबा को आश्रम से खींच कर ले जाने लगे। बाबा के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़ कर आ गये। लोगों को इकट्ठे होते देख शराबी निकले। उनमें से एक शराबी पकड़ा गया और उनकी दो बाइकें वही पर छूट गयीं। बाबा के आश्रम पर हुए हमले की सूचना पाते ही एएसपीटीजी हरेंद्र कुमार, एएसपी सीओ अलीगंज और मड़ियांव समेत तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस बाबा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच कर रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बसंत बिहार कालोनी मड़ियांव में स्वामी गोपालानंद का ब्रह्मा निकेतन नाम से आश्रम है। जिसमें बाबा परिवार के साथ रहते हैं। बाबा ने बताया, कि वह संघ की एक मीटिंग करके आश्रम में लौटे थे। रात करीब आठ बजे बाइकों पर सवार होकर करीब 10 से 15 लोग उनके आश्रम पर धावा बोल दिये और अंदर घुस कर उनको खींच कर ले जाने लगे। इस पर बाबा के बेटे गौरव ने शोर मचा कर मोहल्ले वालों को इकठ्ठा किया। गौरव ने बताया मोहल्ले वालों को आते देख हमलावर भागने लगे। भागते समय हमलावरों की दो बाइकें वही छूट गयीं और एक हमलावर पकड़ा गया। पकड़े गया हमलावर का शोहेल है,जो नौबस्ता के कसाईबाड़े का रहने वाला है। पुलिस पकड़े हमलावर से पूंछतांछ कर रही है।

 

इंस्पेक्टर मड़ियांव अमरनाथ वर्मा ने बताया,कि बाबा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बाबा के ऊपर एकाएक हमला क्यों हुआ इसकी जाँच की जा रही है। एक हमलावर जो पकड़ा गया है,वह फुलटॉस नशे में है।



अन्य प्रमुख खबरे

उरई में दरोगा ने जीआरपी बैरक में खुद को गोली से उड़ाया, हालत गंभीर

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ जीआरपी के दरोगा ने सोमवार को देर रात बैरक में सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली

हमारे पास फौजी जीतू को हत्यारोपी साबित करने के सबूत नहीं : एसटीएफ

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने स्वीकारा है कि फौजी जीतू (Fauji Jeetu) को हत्यारोपी साबित करने के लिए हमारे पास

भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में नया मोढ़,खुद करवाये थे हमला

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ।भाजपा नेता प्रत्यूष हत्याकांड में सोमवार को एक नया आया नया मोड़ आया है

महागठबंधन की बैठक में मायावती और अखिलेश ने किया किनारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ लखनऊ। भाजपा के खिलाफ एकजुट होने के प्रयास में लगे विपक्ष को झटका लगने वाला दिख रहा है

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार