समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का औपचारिक झंडा जारी, शिवपाल के साथ नेताजी को भी मिली जगह | रेवाडी दुष्कर्म: घटना साजिश का नतीजा, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

विस्तृत समाचार

पंचतत्व में विलीन हुई श्रीदेवी, बोनी कपूर ने दी मुखाग्नि

Posted on : Feb 28 2018


पंचतत्व में विलीन हुई श्रीदेवी, बोनी कपूर ने दी मुखाग्नि

इंडिया इमोशंस न्यूज मुंबईः बॉलीवुड की दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी पंच तत्व में विलीन हो गई हैं। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर विले पार्ले के सेवा समाज शवदाह गृह में हुआ । अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान से हुआ । पति बोनी कपूर ने मुखाग्‍न‍ि दी। यहां अपार जनसमूह मौजूद है।

 

सेलिब्रेशन क्लब में अंतिम दर्शन के लिए अरवाज खान, फरहा खान, ऐश्वर्या राय, जया बच्चन, तबू, सुष्मिता सेन, हेमा मालिनी, ईशा देओल, करिश्मा तन्ना, राखी सावंत, दिया मिर्ज़ा पहुंचीं। वहींबॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर, अनुपम खेर आखिरी यात्रा में पहुंचे। करीब 200 की संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ ही श्रीदेवी के सम्मान में एक पुलिस बैंड भी मौके पर मौजूद है।

 

श्रीदेवी को सुनहरी लाल रंग की साड़ी पहनाई गई है। क्‍लब को सफेद फूलों से सजाया गया है क्‍योंकि खबरों की मानें तो श्रीदेवी चाहती थीं कि उनकी अंतिम विदाई सफेद फूलों के साथ हो। उनके अंतिम यात्रा की गाड़ी भी सफेज फूलों से सजाई हुई है।

 

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म 102 के लिए अपना गाना रिकार्ड करने का काम आज स्थगित कर दिया है। रानी मुखर्जी ने भी ‘हिचकी’ का नये गीत की लांचिग का काम टाल दिया। अनुष्का शर्मा ने अपने फिल्म परी की स्पैशल स्क्रीनिंग टाल दी है।



अन्य प्रमुख खबरे

कपिल शर्मा Fit होने के लिए यूं ले रहे हैं Yoga का सहारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ नई दिल्‍ली: कॉमेडियन-एक्‍टर कपिल शर्मा इन दिनों टीवी से दूर हैं

ऐसे जबरदस्ती पाला जाता है तनाव, इन तरीकों से पाएं छुटकारा

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ तनाव हमारे जीवन का हिस्सा नहीं है

2.0 टीजर- अक्षय कुमार- रजनीकांत ने एक दिन में ही कर दिया धमाका- रिकॉर्डतोड़

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज किया जा चुका है

काजोल को लेकर ये क्या बोली नेहा धूपिया...

इंडिया इमोशन्स न्यूज़ मुंबई

लखनऊ समाचार

सेहत समाचार

बिज़नेस समाचार

धर्म संसार समाचार